Saturday , June 29 2024
Breaking News

Couple Killing: लव मैरिज के 1 साल बाद कपल को गोलियों से भूना, पति की मौत, पत्नी गंभीर

Couple Killing: digi desk/BHN/नई दिल्ली/  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में ऑनर किलिंग का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां अमराही गांव में गुरुवार रात को प्रेम विवाह करने वाले एक दंपत्ति को गोली मार दी गई। गोली लगने से पति की मौत हो गई है, जबकि पत्नी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है।

एक साल पहले घर से भागकर की थी शादी

पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दंपत्ति ने एक साल पहले घर से भागकर शादी की थी और घरवाले उनकी शादी ने काफी नाराज भी थे। पुलिस का कहना है कि यह ऑनर किलिंग का मामला हो सकता है। द्वाराका में रात करीब 9 बजे सेक्टर 23 के थाने में जोड़े को गोली मारने की खबर मिली थी। पुलिस ने मृतक की पहचान हरियाणा के सोनीपत स्थित गोपालपुर निवासी विनय दहिया (23) के रूप में हुई है।

6 से 7 लड़कों ने आकर मारी गोली

पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज भी बरामद कर लिए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि 6-7 लोगों ने आकर इस दंपति को गोली मारी थी। पति को चार गोलियां मारी गई थी, जबकि पत्नी को 5 गोलियों मारी गई। फिलहाल लड़की का इलाज वेंकेटेश्वर अस्पताल में चल रहा है और हालत गंभीर है। प्रेम विवाह करने वाला जोड़ा एक ही गांव का रहने वाला था। दोनों ने घर से भागकर प्रेम विवाह किया था। दोनों के परिजनों को भी इ वारदात के बारे में सूचित कर दिया गया है। साथ ही पुलिस ऑनर किलिंग के एंगल से भी जांच में जुट गई है।

About rishi pandit

Check Also

NEET-UG Paper Leak: नीट पेपर लीक केस में CBI की बड़ी कार्रवाई, हजारीबाग से स्कूल प्रिंसिपल समेत तीन गिरफ्तार

नीट पेपर लीक की जांच सीबीआई के पासमनीष पर अभ्यर्थियों को आंसर रटवाने का आरोपछह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *