Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Akshay Kumar की ‘राम सेतु’ फिल्म की शूटिंग फिक्स, श्रीलंका जाने का प्लान, ऐसा होगा सीक्वेंस

Shooting of akshay kumar Ram setu film fixed plans: digi desk/BHN/ बाॅलीवुड के सुपर स्टार Akshay Kumar आनंद एल राय की ‘रक्षाबंधन’ में व्यस्त है वहीं इसके बाद उनकी आगामी फिल्म ‘राम सेतू’ की शूटिंग के लिए वह आगे भी व्यस्त रहने वाले हैं। इसका मतलब यह कह सकते हैं कि जब फिल्म की शूटिंग करने की बात की जाए तो सबसे पहले अक्षय कुमार का नाम आता है। क्योंकि इनकी एक के बाद एक फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल तैयार है। ‘राम सेतू’ की शूटिंग सितंबर माह से शुरू होना तय हुआ है जिसे खुले स्थानों पर शूट किया जाएगा। इस वजह से फिल्म के निर्माता मानसून के बाद शूटिंग शुरू करना चाहते हैं।

श्रीलंका जाने का प्लान

फिल्म मेकर्स का प्लान है कि वह श्रीलंका जाकर इस फिल्म की शूटिंग करे। सितंबर और अक्टूबर में फिल्म की कास्ट और क्रू-मेंबर श्रीलंका के लिए रवाना होने की तैयारी में हैं। फिल्म में अक्षय के अलावा जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा को मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निर्माता, निर्देशक और और प्रोडक्शन टीम लगातार जूम काॅल पर अपने-अपने प्रेजेंटेशन शेयर कर अपनी अपडेट देते रहते हैं। वहीं VFX टीम ने फिल्मसिटी में गुफाओं का एक सेट बनाया है जिसमें अक्षय कुमार ‘राम सेतु’ की लोकेशन तक पहुंचते दिखेगें।

फिल्म में कुछ ऐसे सीन होगें

अभिषेक शर्मा ‘राम सेतु’ फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। यह फिल्म भारी वीएफएक्स वाली फिल्म होगी। इस फिल्म में कई अंडरवाॅटर सीक्वेंस को फिल्माए जाने का प्लान किया गया है। फिल्म की शूटिंग को लेकर भी कई स्थानों को चिन्हित किया गया था लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलो के कारण अलग-अलग जगहों का प्लान रद्द करना पड़ा।

About rishi pandit

Check Also

यूट्यूबर अरमान मलिक की तीसरी शादी का खुलासा, पहली पत्नी पायल ने किया चौंकाने वाला बयान

यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) की पहली वाइफ पायल मलिक बिग बॉस से बाहर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *