Saturday , May 18 2024
Breaking News

बेटे की चाहत में 12 दिन की दुधमुंही बेटी को मां ने नदी में डुबोकर मार डाला

सलेहा/पन्ना । सलेहा थानांतर्गत छिजौरा गांव में आरोपित मां ने पुत्र की चाहत में दुधमुंही बेटी की नदी में डुबोकर हत्या कर दी। यह घटना 29 सितंबर की है। पिता ने अपनी 12 दिन की बच्ची की गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस दौरान पत्नी पुलिस व स्वजन को गुमराह करती रही। बाद में उसने अपना जुर्म कुबूल कर दिया। पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया।

सुबह चार बजे बताया बच्ची गुम हो गई

दिनेश (27) पिता रामाधार कुशवाहा ने बताया कि 29 सितंबर की रात को वह, पत्नी सुमन कुशवाहा और साला देवीदीन सो रहे थे। सुबह करीब चार बजे पत्नी ने जगाकर बताया कि वह नित्य क्रिया के लिए गई थी। जब वापस आई तो बच्ची चारपाई में नहीं मिली। दूसरे दिन सलेहा पुलिस व डायल 100 ने तलाश शुरू की तो गुड़ने नदी में नवजात का शव पानी में उतराता मिला।

पुलिस ने जब मृतका की मां व पिता सहित स्वजन से लगातार पूछताछ की तो आरोपित सुमन कुशवाहा ने बताया कि वह बच्ची के जन्म से संतुष्ट नहीं थी। वह पहले बच्चा चाहती थी। रात में उसने दुधमुंही बच्ची को उठाकर गुड़ने नदी के पनघटा घाट में ले जाकर डुबो दिया। इसके बाद बच्ची के गुम होने की कहानी बताकर पति को गुमराह करने लगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

About rishi pandit

Check Also

पन्ना में रेत माफिया की दबंगाई … पांच LNT मशीनें, दो दर्जन डंपर छुड़ा ले गए दबंग

 पन्ना    पन्ना (Panna) में रेत माफिया के खिलाफ प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की, लेकिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *