Saturday , September 21 2024
Breaking News

TMC सांसद अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मारने वाले शख्स की रहस्यमयी मौत

The mysterious murder of the man who slapped TMC MP: digi desk/BHN/ नेताओं पर भाषण देते समय या स्टेज पर, किसी न किसी शख्स द्वारा आपत्ति की हरकतें की खबरें आती ही रहती हैं। जैसे किसी ने सीएम अरविन्द केजरीवाल के मुंह पर स्याही फेंकी, तो किसी शख्स ने किसी नेता को थप्पड़ मारा या उस पर जूता फेंका। एक ऐसा ही मामला साल 2015 में टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मारने को लेकर भी आया था, जो अब सुर्खियों में बना हुआ है।

दरअसल साल 2015 में टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी को देवाशीष आचार्य ने थप्पड़ मारा था। लेकिन अब खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल में रहस्यमय परिस्थितियों में उनकी मौत हो गई है। देवाशीष को घायल अवस्था में मिदनापुर के तमलुक जिला अस्पताल में सुबह 4ः10 बजे भर्ती कराया गया था। परिवार का आरोप है कि देवाशीष की हत्या की गई है। ये 2020 में भाजपा में शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि 16 जून की शाम देवाशीष अपने दो दोस्तों के साथ बाहर गए थे। जहां सोनापोट्या टोल प्लाजा के पास एक चाय की गुमठी पर तीनों रूके उस समय देवाशीष के पास फोन आया और उसने अपने दोस्तों को छोड़कर वहां से चला गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि देवाशीष आचार्य 2015 में उस समय सुर्खियों में आए जब उन्होनें मंच पर टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी को तमाम लोगो व मीडिया के सामने थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद तुरंत सांसद के समर्थकों ने उसे बेरहमी से मारा भी था। जब अभिषेक ने मारने से अपने समर्थकों को रोका था तब जाकर वह रूके और पुलिस ने बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया था।

About rishi pandit

Check Also

महिला से गैंगरेप के मामले में सजा काट रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की जमानत याचिका ख़ारिज

लखनऊ महिला से गैंगरेप के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे पूर्व कैबिनेट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *