Thursday , April 25 2024
Breaking News

FIR: तुमसे एसडीएम कितने देखे, तू क्या करेगा… मैं जेल जाने को तैयार हूं..!

FIR: digi desk/BHN/भिंड/ तुमसे एसडीएम कितने देखे, तू क्या करेगा… मैं जेल जाने को तैयार हूं। मेरा जेल में क्या बिगाड़ लोगे तुम। मैं पड़ा रहूंगा वहीं। तुम अभी ले चलो मुझे। को…ई दिक्कत नहीं है। यह बात गोरमी के श्री रामनाथ सिंह होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज में निरीक्षण के लिए पहुंचे एसडीएम विजय राय से कॉलेज संचालक शिवनारायण सिंह कुशवाह ने चीख-चीखकर कही। एसडीएम ने मौके से ही काल कर गोरमी टीआइ मनोज राजपूत को बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस संचालक को अपने साथ थाने लेकर आई। थाने में संचालक और उनके बेटे पर एफआइआर हुई।

रिश्वत का झूठा आरोप लगाया, कार्रवाई करूंगा

निरीक्षण टीम को देखकर अपना आपा खो बैठे होम्योपैथिक कालेज संचालक कुशवाह ने चीखते हुए एसडीएम विजय राय से कहा, तुम्हारी हिम्मत हो तो हमें जेल ले चलो। हम चलने को तैयार हैं। भ्रष्टों के सामने झुकने को तैयार नहीं हूं। बेईमानों के सामने झुकने को तैयार नहीं हूं। हाईकोर्ट के आदेश मानने को तैयार नहीं हैं। पैसा चाहिए, चाहे कोई भी हो। इस बात पर एसडीएम राय ने कहा रिश्वत लेने का झूठा आरोप लगा रहे हैं। लोकसेवक हूं। आईपीसी की धारा में कार्रवाई कराउंगा। इस दौरान संचालक को समझा रहे युवक ने एसडीएम से कहा आप छांव में आ जाओ, जो करना हो वह करना।

2015 से बंद है कॉलेज, सिर्फ निरीक्षण हो रहे

कॉलेज संचालक शिवनारायण सिंह कुशवाह ने एसडीएम राय और टीम से अभद्रता शुरू की तो एक युवक एसडीएम के पास मामले को संभालने के लिए गया। युवक ने एसडीएम से बात करते हुए कहा वर्ष 2015 से कॉलेज चल नहीं रहा है, बंद है। पिछले पांच साल से सिर्फ निरीक्षण हो रहा है। वर्ष में दो से तीन बार निरीक्षण हो जाता हैं। एसडीएम ने कहा मैं तो शांति से बैठा था। एसडीएम ने कहा मैं प्यार से बोल रहा था कि नहीं। कालेज संचालक ने चीखते हुए कहा तुम प्यार से बोल रहे थे। मारने को दौड़ रहे थे मुझे।

पुलिस के सामने भी टीम को धमकाते रहे संचालक

यहां बता दें, निरीक्षण दल में शामिल मेहगांव एसडीएम विजय राय का कहना है कालेज संचालक कुशवाह ने भोपाल, ग्वालियर से आई टीम के साथ भी मारपीट की है। सुरक्षा गार्ड के साथ-साथ ड्राइवर और कोटवार से अभद्रता की गई है। इतना ही नहीं, गोरमी टीआइ मनोज राजपूत एसडीएम के बुलाने पर कालेज पहुंचे तो पुलिस के सामने भी संचालक ने टीम को धमकाना और अभद्रता करना जारी रखा। इसके बाद पुलिस ने कालेज संचालक को थाने लाने के लिए गाड़ी में बैठा लिया।

 

About rishi pandit

Check Also

गुना सीट ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रचार प्रसार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे

गुना  केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने प्रत्याशी बनाया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *