Monday , May 6 2024
Breaking News

Drug Racket: केक और पेस्ट्री में ड्रग्स, बेकरी पर NCB ने मारा छापा, तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Drug Racket:digi desk/BHN/ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB ने मुंबई के मलाड में एक बेकरी पर छापा मारा तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। जानकारी के मुताबिक, यहां केक और पेस्ट्री में रखकर ड्रग्स सप्लाय की जा रही थी। अधिकारियों ने मौके से 160 ग्राम गांजा भी बरामद किया है। सूचना मिली थी कि इस बेकरी से मुंबई में ड्रग्स की सप्लाय हो रही है। यह ड्रग्स कई जाने-माने लोगों तक पहुंचाई जा रही थी। यह भी पता चला था कि कोरोना लॉकडाउन के बीच इस बेकरी से ऑनलाइन ऑर्डर होने वाले केक और पेस्ट्री की संख्या भी बहुत अधिक बढ़ गई थी। अधिकारी मामले की आगे जांच कर रहे हैं। मौके से दो लोगों को हिरासत में लिया गया है जिनमें एक महिला शामिल है।

बेकरी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यहां से किन किन लोगों को केक और पेस्ट्री के बहाने ड्रग्स की सप्लाय होती थी। बता दें, फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद मायानगरी में ड्रग्स रेकेट का भंडाफोड़ हुआ था। जांच आगे बढ़ी तो कई बड़ी फिल्मी हस्तियां जांच के दायरे में आईं। दीपिका पादूकोण समेत कई अभिनेत्रियों से भी पूछताछ हुई। इस पूरी जांच को एनसीबी ने अंजाम दिया था। तब से अब तक कई ड्रग पेडलर भी गिरफ्तार हुए हैं।

सुशांत सिंह की मौत के एक साल बाद तक कार्रवाई जारी
सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल पूरा हो रहा है। इसके बाद भी ड्रग्स केस में एनसीबी की कार्रवाई जारी है। इस महीने के शुरू में भी मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हरीश खान नाम के ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया था। हरीश खान पर सुशांत के लिए ड्रग्स जुटाने का आरोप है। हरीश खान के पास से बड़ी मात्रा में एमडीएमए (MDMA) ड्रग्स की डोज भी बरामद हुई थी।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: शहडोल में रेत माफिया ने एएसआई पर ट्रैक्टर चढ़ा कर उतारा मौत के घाट

-ब्योहारी थाना क्षेत्र के ग्राम नौढिय़ा में सनसनीखेज वारदात-एडीजीपी ने ट्रैक्टर मालिक पर घोषित किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *