Monday , October 7 2024
Breaking News

Damoh:शादी से लौट रही बरातियों से भरी मिनी बस पलटी, 11 घायल

दमोह,भास्कर हिंदी न्यूज़/  दमोह-जबलपुर मार्ग पर नोहटा थाना के अभाना गांव के पास दमोह से शादी समारोह से वापस जबलपुर जा रही बारातियों से भरी मिनी बस एक कार को क्रासिंग देने के दौरान अनियंत्रित हो गई और खेत में जाकर पलट गई। घटना के समय बस में 15 बराती सवार थे जिनमें 11 घायल हो गए। घायलों की चीख पुकार सुनते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और 108 व पुलिस को सूचना दी। एंबुलेंस से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां पांच घायलों हालत गंभीर होने के चलते उन्हें इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है। घटना रात करीब दो बजे की बताई जा रही है।

दमोह के एसपीएम नगर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जबलपुर का गुप्ता परिवार मिनी बस से दमोह आया था। शादी संपन्न होने के बाद बराती मिनी बस से वापस जबलपुर जा रहे थे। इसी दौरान दमोह जिले के नोहटा थाने के अभाना गांव के पास एक कार को क्रासिंग देने के दौरान मिनी बस अनियंत्रित होकर एक खेत में पलट गई। गनीमत यह रही कि बस कुएं में नहीं गिरी तो नहीं कई लोगों की जान भी जा सकती थी। क्योंकि जिस खेत में बस पलटी है वहां एक कुआं भी था और उसमें पानी था। बारातियों से भरी मीनी बस में सवार पंद्रह लोगों में से 11 लोगों को चोटें आई जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां छह लोगों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें इलाज के लिए जबलपुर रेफर कि या गया है। बाकी लोगों को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया और वहां से सभी घायल अपने-अपने साधनों से जबलपुर इलाज कराने चले गए।

नोहटा थाना प्रभारी विकास सिंह चौहान ने बताया कि बस में एक बच्ची समेत नौ लोग घायल हुए थे। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था जिसमें से छह की हालत गंभीर होने के चलते जबलपुर रेफर कि या गया था। इसके बाद अन्य घायल भी जबलपुर चले गए। जिन घायलों को जबलपुर भेजा गया था उनमें अश्वनी गुप्ता 35, विजेता गुप्ता 30, स्वाती गुप्ता, पंकज गुप्ता, आभा पिता गुलाबचंद गुप्ता और परषोत्तम नामक युवक घायल है।

About rishi pandit

Check Also

महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों पर पूर्व डीजीपी ने दिया कड़ा बयान, बोले- दुष्कर्मियों को मारो गोली

इंदौर मध्य प्रदेश के पूर्व डीजीपी एसके दास ने महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *