Sunday , May 19 2024
Breaking News

Cricket: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप मैच के अंपायर-रेफरी की घोषणा, IND-NZ के बीच फाइनल मैच

ICC announced officials for world test championship: digi desk/BHN/ भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच शुरू होगा। इस मैच में इंग्लैंड के रिचर्ड इलिंगवर्थ और माइकल गॉफ ग्राउंड अंपायर होंगे। वहीं इंग्लैंड के पूर्व बैट्समैन क्रिस ब्रॉड रैफरी रहेंगे। वहीं एलीट पैनल के मेंबर रिचर्ड कैटलब्रो टीवी अंपायर होंगे। जबकि एलेक्स वॉर्फ चौथे अंपायर होंगे

आईसीसी के सीनियर प्रबंधक एड्रियन ग्रिफिथ ने कहा कि हमें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए अधकारियों की टीम की घोषणा पर खुशी है। उन्होंने कहा, ‘कोविड के बीच यह कठिन समय है, लेकिन हम लकी है कि इस मुकाबले में ऐसे अंपायरों का समूह है।’ जिन्होंने सालों से लगातार अच्छा काम किया है। हम सभी को शुभकामनाएं देते हैं।

बता दें रिचर्ड अबतक 74 मैचों में अंपायरिंग कर चुके हैं। वहीं गॉफ के पास 27 मुकाबलों का एक्सपीरियंस है। वहीं टीवी अंपायर की रिचर्ड केटलबर्ग ने 94 मैचों में अंपायरिंग की है। क्रिस ब्रॉड ने 107 मैच और एलेक्स के पास 7 मैचों का अनुभव है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइन के लिए दोनों टीमें इंग्लैंड पहुंच गई हैं। न्यूजीलैंड टीम 17 मई से इंग्लैंड में है। जबकि भारत तीन जून को पहुंची है।

 

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *