Saturday , May 18 2024
Breaking News

मनचलों के फोन से परेशान छात्रा का नदी में मिला शव

 मुरैना (कैलारस)। कैलारस और नेपरी गांव के बीच बने नवीन टूलेन पुल के नींचे क्वारी नदी में मंगलवार तड़के कॉलेज छात्रा का शव मिला। बताया जाता है कि उसे कैलारस के दो युवक काफी समय से फोन पर अश्लील बातें कर परेशान कर रहे थे। छात्रा की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने मुरैना-शिवपुरी रोड पर जाम लगाया। आरोपित युवकों पर हत्या के आरोप लगाए। पिता की शिकायत पर दोनों आरोपितों पर एससीएसटी एक्ट के अलावा आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है।

मंगलवार की सुबह 6 बजे नदी किनारे नेपरी गांव का एक ग्रामीण शौच करने गया था। इसी दौरान उसे नए पुल के नींचे नदी किनारे कीचड़ व गड्ढों क बीच भरे पानी में एक युवती पड़ी दिखी। पुलिस मौके पर पहुंची और कुछ ही देर में पहचान नीतू पुत्री जगदीश उर्फ जगन्नाथ शाक्य निवासी अंबेडकर रोड कैलारस के रूप में हुई।

19 साल की नीतू बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा थी। पिता जगन्नाथ शाक्य ने बताया कि उसकी बेटी के मोबाइल पर 9-10 महीने से कैलारस का राहुल शिवहरे मोबाइल नंबर 7000083193 से और हेमंत दीक्षित मोबाइल नंबर 9399585489 से बार-बार फोन करके परेशान कर रहे थे। दोनों अश्लील बातें करते थे।

बकौल जगन्नाथ फरवरी मे कैलारस थाने में आवेदन दिया गया परंतु पुलिस ने यह कहकर लौटा दिया कि फोन करने वालों को समझा देंगे। उनका आरोप है कि राहुल शिवहरे और हेमंत दीक्षित ने बेटी की हत्या कर शव पुल से नदी में फेंका है। नईदुनिया ने राहुल शिवहरे और हेमंत दीक्षित के मोबाइलों पर फोन लगाया तो दोनों ने कॉल नहीं उठाए। बाद में दोनों के फोन स्विच ऑफ हो गए।

About rishi pandit

Check Also

पन्ना में रेत माफिया की दबंगाई … पांच LNT मशीनें, दो दर्जन डंपर छुड़ा ले गए दबंग

 पन्ना    पन्ना (Panna) में रेत माफिया के खिलाफ प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की, लेकिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *