Sunday , May 19 2024
Breaking News

Rohit Sharma House: देखिए रोहित शर्मा के आलीशान घर की तस्वीरें, मिलेगी लग्जरी लाइफ की झलक

Every corner of rohit sharma laxurious house: digi desk/BHN/ भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान और सलामी बल्लेबाज हिटमैन रोहित शर्मा अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से कई नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं और कई रिकाॅर्ड ध्वस्त भी किए हैं। अपनी कड़ी मेहनत के दम पर वे आज न सिर्फ मशहूर क्रिकेटर है बल्कि एक लग्जरी लाइफ भी जीते हैं। सोशल मीडिया पर आज कल रोहित शर्मा के आलीशान घर की फोटो वायरल हो रही है। रोहित शर्मा इतने शानदार घर में रहते हैं कि जो भी इनका घर देख लें तो वहां से कुछ मिनटो तक तो उसकी नजर ही न हटे। अगर आपने भी अभी तक रोहित शर्मा का लग्जरी घर नहीं देखा तो एक बार जरूर इस घर पर अपनी नजर डाल लें।

शादी से पहले ही लिया था घर

खुद के घर का सपना तो हर व्यक्ति का सपना होता है। कोई यह सपना पूरा कर लेता है तो किसी का यह सपना सिर्फ सपने में ही पूरा हो पाता है। कुछ ऐसा ही सपना रोहित शर्मा का भी था। जिसे उन्होंने बखूबी पूरा किया और रीतिका सजदेह संग शादी करने से पहले ही उन्होंने अपना आलीशान घर खरीद लिया था। रोहित के घर को लेकर रीतिका भी काफी उत्साहित थी। इसलिए दोनों ने मिलकर ही घर का कोना-कोना प्लान किया है।

मुंबई में ही रोहित का आलीशान घर

रोहित शर्मा ने अपना बचपन मुंबई में ही बिताया है इसलिए उन्होनें मुंबई के वर्ली एरिया में आहूजा टाॅवर के 29वें फ्लोर पर अपना घर खरीदा है। यह पूरी बिल्डिंग इतनी शानदार है कि जिसकी निगाहें इस पर पड़ती है तो वह इसे देखते ही रह जाता है। बिल्डिंग में क्लब हाउस और एंटरटेनमेंट एरिया भी है साथ ही यहां योगा रूम, स्पा सेंटर, मिनी थिएटर की भी सुविधा उपलब्ध है। इस बिल्डिंग में रह रहे हाई प्रोफाइल लोगों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए यहां बिजनेस एरिया भी दिया गया है।

कितनी है रोहित शर्मा के घर की कीमत

जानकारी के लिए आपको बतादें कि भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने साल 2015 में 30 करोड़ रूपये में 4 बीएचके, 5700 स्क्वायर फीट का अपना यह आलीशान मकान खरीदा था। इससे पहले रोहित बोरीवली में रहा करते थे। जब रोहित की सगाई रीतिका सजदेह से हुई थी उसके बाद से ही रोहित ने यह घर खरीद लिया था और शादी के बाद से ही वह अपनी पत्नी के साथ यहां पर शिफ्ट हो गए।

इंडिया के बाहर का था डिज़ायनर

जब भी हम किसी खूबसूरत चीज को देखते हैं, तो सबसे पहले मन में यही सवाल आता है कि आखिर किसने इसे बनाया होगा तो जाहिर सी बात है, रोहित शर्मा का आलीशान घर के बारे में भी आप कुछ यही सोचते होंगे। अगर ऐसा है तो हम आपको बता दें कि इस घर का इंटीरियर डिजाइन सिंगापुर की मशहूर कंपनी पालमर एण्ड टर्नर आर्किटेक्ट्स ने तैयार किया था। इस घर की फिनिशिंग इतनी ज्यादा शानदार है कि कोई भी इस पर सवाल नहीं खड़ा कर सकता।

अंदर से बेहद खूबसूरत दिखता है रोहित का घर

रोहित शर्मा के घर का लिविंग रूम एरिया लगभग 750 स्क्वाॅयर फीट में बना बेहद ही शानदार है, जो घर की खूबसूरती में चार चांद लगाती है। यह इतना पीसफुल है कि अगर यहां थोड़ी देर के लिए खड़े हो जाएं तो मन बड़ा ही शांत महसूस करता है। बालकनी में दिवार के लिए ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। और यहां से 270 डिग्री का व्यू मिलता है।

 

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *