Wednesday , June 26 2024
Breaking News

शादी के दिन गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए दूल्हन बन गया युवक, घरवालों ने पकड़ा तो किया यह काम..

The young man became the bride to meet the girlfriend on wedding: digi desk/BHN/ उत्तरप्रदेश के भदोही में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए दूल्हन का मेकअप कर लिया। हालांकि, इसके बावजूद भी लोगों ने उसे पहचान लिया। इसके बाद से सोशल मीडिया पर यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, युवक ने दुल्हन जैसा दिखने के लिए नकली बाल लगाकर लड़कियों जैसा मेकअप किया था और लहंगा, सैंडल पहनकर कंधे में एक पर्स लटकाकर अपनी गर्लफ्रेंड की शादी में पहुंचा था।

दरअसल, दुल्हन के घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं और युवक अपनी प्रेमिका से मिलना चाहता था। ऐसे में गर्लफ्रेंड के घर में घुसना आसान नहीं था। इसीलिए इस युवक ने अपनी प्रेमिका से मिलने का यह तरीका अपनाया। युवक दुल्हन के भेष में जब अपनी गर्लफ्रेंड के घर पहुंचा तो उसने अपना मुंह ढक लिया और वहां मौजूद एक शख्स से दुल्हन से मिलवाने को कहा।

चाल-चलन की वजह से पकड़ाया

दूल्हन के भेष में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे युवक को उसके चलने-फिरने के ढंग से लोगों ने उसे पहचान लिया। शक होने पर लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके नकली बाल हटा दिए। नकली बाल हटते ही युवक की पोल खुल गई। दूल्हन के जोड़े में एक लड़के को देखकर लोग हैरान रह गए।

पकड़े जाने के बाद मौके से फरार हुआ युवक

सूत्रों के अनुसार लोगों ने पुलिस को भी इस मामले के बारे में बताया लेकिन, वह युवक घर के बाहर मौजूद अपने दोस्तों के साथ मौके से फरार हो गया। अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं करवाई गई है। साथ ही यह युवक अपनी गर्लफ्रेंट के घर क्यों गया था यह भी नहीं पता चला है।

About rishi pandit

Check Also

वर्दी में भारतीय क्रिकेटर और अपराधी बने ट्रेविस हेड, जयपुर पुलिस ने बवाल के बाद डिलीट किया मीम

जयपुर. जयपुर पुलिस द्वारा शेयर किए गए एक मीम ने सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *