Monday , October 7 2024
Breaking News

Rashifal Today 2 June: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन, मेष राशि के जातक आर्थिक विवाद से बचें

मेष- हर परिस्थिति में खुद को साबित कर सकेंगे, मेहनत से परिणाम मिलेगा और परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा, तनाव और विवादों से दूर रहें। किसी आर्थिक विवाद में फंसने से बचें, गणेशजी को दूर्वा चढ़ाएं।

वृष- हर काम समय पर पूरा होने से सफलता मिलेगी। अनावश्यक विवादों से बचने का प्रयास करें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। सफेद वस्त्रों का दान करें।

मिथुन- मन में जो सार्थक विचार आ रहे हैं, उन्हें पूरा करने का सोचें तो सफलता जरूर मिलेगी। धन लाभ का योग है। अचानक कोई नई घटना चिंता बढ़ा सकती है। राधा-कृष्ण के दर्शन कर पूजा अर्चना करें।

कर्क- अपने काम और लाभ को प्राथमिकता दें। किसी को दुखी न करें। आपके मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। गरीबों को हरी सब्ज़ियों का दान करें।

सिंह-निकट संबंधों से किसी भी प्रकार का लाभ हो सकता है। इसके अलावा व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। जल्द गुस्से या तनाव में आने से स्वास्थ्य हानि हो सकती है। साबुत मूंग का गरीबों को दान करें।

कन्या- गुस्से और उत्तेजना से परेशानी खड़ी हो सकती है। दुश्मन नुकसान पहुंचा सकते हैं। लेन-देन में परेशानी नहीं होगी और शांत रहने का प्रयास करें। श्रृंगार सामग्री का दान करें।

तुला-ज्यादा लालच से नुकसान होने की आशंका है। अनावश्यक खर्च से मानसिक तनाव भी बढ़ सकता है। नए दोस्त बनने के योग हैं। भगवान कृष्ण का पूजन करें।

वृश्चिक-तनाव से मनोबल टूट सकता है। मन में संशय बना रहेगा इसलिए काम प्रभावित हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें। भोजन समय पर करें और बिल्ली को दूध पिलाएं।

धनु-आप फिलहाल बड़े फैसले नहीं ले पाएंगे। आर्थिक चिंता सताएगी। संतान के कारण परेशानी हो सकती है। खुद इलाज मत करिएगा, गौशाला में तेल का दान करें।

मकर-छोटी-छोटी बात पर मानसिक तनाव होने से स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। अपने काम में मन लगाएं और मेहनत करने पर सफलता जरूर मिलेगी। वाद-विवाद से बचने की कोशिश करें सूर्य को रोली वाले जल का अर्घ्य दें।

कुंभ-धन लाभ मिलने की पूरी संभावना है। भाग्य भी साथ देगा। हर काम को पूरी तरह से सर्तक होकर करें। आराम को कम तवज्जो दें। आटे का दान करें।

मीन-पूरे मनोबल से ही सभी काम करने पर सफलता मिलेगी। हर गलती के लिए खुद को दोषी बिल्कुल न ठहराएं। आमदनी का जरिया बढ़ेगा। मंदिर में खील-पताशों का भोग लगाएं।

About rishi pandit

Check Also

वास्तु शास्त्र के अनुसार किसी दिशा में होना चाहिए पैर

हिंदू धर्म में मानव जीवन के हर क्रियाकलाप किसी न किसी प्रकार से नियम अनुशासन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *