Monday , October 7 2024
Breaking News

Sushant Singh Rajput Drugs Case: नारकोटिक्स ब्यूरो ने ड्रग पेडलर हरीश खान को किया गिरफ्तार

Sushant Singh Rajput Drugs Case:digi desk/BHN/ सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में लगभग साल गुजर जाने के बाद भी गिरफ्तारियां जारी है। मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब हरीश खान नाम के ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है। हरीश खान पर सुशांत के लिए ड्रग्स जुटाने का आरोप है। हरीश खान के पास से बड़ी मात्रा में एमडीएमए (MDMA) ड्रग्स की डोज भी बरामद हुई है। इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अब तक दो ड्रग्स पेडलर को अरेस्ट किया है। माना जा रहा है किइस सिलसिले में जल्द ही NCB कुछ और अहम गिरफ्तारियां कर सकती है।

जांच एजेंसियों ने कुछ ही दिनों पहले सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट रह चुके सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तारी किया था। उसे 4 जून तक NCB की कस्टडी में रखा गया है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत सिंह राजपूत के रूम मेट रह चुके हैं। पिछले साल 14 जून को जब सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे तब उन्हें पंखे से लटके हुए सबसे पहले सिद्धार्थ पिठानी ने ही देखा था। सिद्धार्थ ने ही अन्य लोगों की सहायता से शव को पंखे से उतारा था और पुलिस को इसकी सूचना दी थी।

सिद्धार्थ को पिछले साल भी ड्रग केस में ही गिरफ्तार किया गया था, लेकिन तब उन्हें जमानत मिल गई थी। अब दुबारा उसकी गिरफ्तारी होने से इस बात की संभावना बन रही है कि संभवतः सुशांत सिंह मामले में NCB के हाथ कुछ ठोस जानकारी लगी है। इसी कड़ी में आज ड्रग पेडलर हरीश खान को गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि है। उनके फैन्स उम्मीद लगा रहे है कि हो सकता है कि सुशांत सिंह की मौत के एक साल पूरे होने से पहले ही जांच एजेंसियां मामले का खुलासा कर लें और सुशांत सिंह की मौत की असली वजह का पता चल जाए।

About rishi pandit

Check Also

रणवीर सिंह के साथ जोड़ी जमायेगी सारा अर्जुन

मुंबई  दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री सारा अर्जुन सिल्वर स्क्रीन पर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *