Sunday , May 19 2024
Breaking News

Virat Kohli का इस शख्स से पंगा, 10 साल बाद भी पीछा नहीं छोड़ रहा, जानिए क्या है मामला

Virat Kohli: digi desk/BHN/ भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli ) अपनी आक्रामकता के चलते अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं। RCB के हारने पर हो या अनुष्का के मैच देखने पहुंचने पर। ट्रोलर्स हर जगह Virat Kohli को ट्रोल करने का तरीका ढूढ़ लेते हैं। साल 2011 में Virat Kohli फैंस के साथ विवाद में फंस गए थे। इस समय से एक शख्स उनके पीछे पड़ा हुआ है। यह यूजर अक्सर Virat Kohli की पोस्ट पर और ट्वीट पर कमेंट करता रहता है। हालांकि, Virat Kohli कभी भी उसकी बातों का जवाब नहीं देते हैं।

बल्ले से आलोचकों को जवाब देते हैं विराट

हाल ही में Virat Kohli ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से सवाल पूछने के लिए कहा था। इस दौरान एक फैन ने पूछा कि आप अपने आलोचकों को कैसे जवाब देते हैं। इसके जवाब ने Virat Kohli ने एक तस्वीर लगाई, जिसमें उनका बल्ला दिख रहा था। मानों वो इशारों-इशारों में कहना चाह रहे हैं कि उनका बल्ला हर बात का जवाब देता है।

2011 में विवादों में फंस गए थे कोहली

विराट कोहली दिसंबर 2011 में टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया टूर पर गए थे। इस समय उन्होंने गुस्से में भीड़ को मिडिल फिंगर दिखाई थी। इसके बाद ईशान नाम के यूजर ने विराट को ट्विटर पर गाली दे थी। विराट कोहली ने ईशान को जवाब देते हुए कहा, ‘ईशान आपका अकाउंट रिपोर्ट कर दिया गया है और जल्द ही इसे डिएकटिवेट भी कर दिया जाएगा। अगर आप गलत अल्फाज इस्तेमाल करना चाहते हैं तो ट्वीट न करें।’

ईशान का गाली वाला ट्वीट तो डिलीट हो गया, पर उसका अकाउंट अभी भी चालू है और वह समय-समय पर विराट को परेशान करता रहता है।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *