Sunday , September 22 2024
Breaking News

Radhika Apte: न्यूड वीडियो लीक होने पर बोलीं राधिका आप्टे- ‘ड्राइवर से लेकर वॉचमैन तक पहचान गए थे’

Radhika Apte nude seen:digi desk/BHN/ राधिका आप्टे (Radhika Apte) बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्रियों में से एक हैं। Radhika Apte अपने ग्लैमरस लुक से ज्यादा अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने अब तक के करियर में उन्होंने कई यादगार रोल किए हैं। इस बीच Radhika Apte विवादों में भी रह चुकी हैं। क्लीन सेव की शूटिंग के दौरान उनका एक न्यूड वीडियो लीक हो गया था। इसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। Radhika Apte ने ग्रैजिया मैगजीन को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बात की है। Radhika Apte ने कहा कि इससे उन पर काफी बुरा असर पड़ा था।

ड्राइवर से लकर वॉचमैन तक सब पहचान गए थे

Radhika Apte ने बताया कि लीक वीडियो को देखकर उनके ड्राइवर से लेकर वॉचमैन तक सब उन्हें पहचान गए थे। Radhika Apte ने कहा “जब ‘क्लीन शेव’ की शूटिंग के दौरान की एक न्यूड क्लिप लीक हुई तो मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया और इसने मुझ पर असर डाला। मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी इसलिए नहीं कि मीडिया में क्या कहा जा रहा था बल्कि मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे तस्वीरों में पहचान लिया था।” Radhika Apte ने आगे कहा कि ‘इसे अनदेखा करें। यह आपके समय की बर्बादी है। इसलिए जब मैंने “पार्च्ड” के लिए कपड़े उतारे तो मुझे एहसास हुआ कि छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है।”

अब कहीं भी कर सकती हूं ऐसे सीन

फिल्म “पार्च्ड” में न्यूड सीन पर बात करते हुए उन्होंने कहा “यह आसान नहीं था क्योंकि उस वक्त मैं अपनी बॉडी इमेज से जूझ रही थी। स्क्रीन पर न्यूड होना थोड़ा डराने वाला था। अब मैं इसे कहीं भी कर सकती हूं। बेशक फिल्म कई जगह गई और मेरे काम को सराहा गया। मुझे सच में इस तरह के काम की जरूरत थी क्योंकि जब आप बॉलीवुड होते हैं तो आपको लगातार सलाह दी जाती है कि आपके शरीर के साथ क्या करना है। मैंने हमेशा सोच रखा था कि मैं अपने शरीर या चेहरे पर कभी कुछ नहीं करूंगी।”

Radhika Apte की फिल्म ‘ओके कम्प्यूटर’ हाल ही में रिलीज हुई। लॉकडाउन में भी राधिका ने अच्छा काम किया है और खासकर वेबसीरीज में उनके काम को जमकर सराहना मिली है। नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म पर राधिका ने कई वेब सीरीज और फिल्मों में काम किया है।

About rishi pandit

Check Also

द बकिंघम मर्डर्स बनाम तुंबाड री-रिलीज पांचवे दिन का कलेक्शन

सोहम शाह की री-रिलीज 'तुम्‍बाड़' सिनेमाघरों में खूब धमाचौकड़ी मचा रही है। बीते शुक्रवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *