Saturday , September 21 2024
Breaking News

Angelina Jolie 3 दिन नहीं नहाई, फिर मधुमक्खियों के बीच कराया शानदार फोटोशूट

Angelina Jolie:digi desk/BHN/ हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलीना जोली (Angelina Jolie) ने गुरुवार को मधुमक्खियों के बीच शानदार फोटोशूट कराया है। उन्होंने नेशनल जियोग्राफिक चैनल के साथ बातचीत में बताया मधुमक्खियां हमारे लिए कितनी जरूरी हैं। इस दौरान उन्होंने मधुमक्खियों के झुंड के बीच फोटशूट भी कराया। यह मधुमक्खियां डैन विन्टर्स की थी, जो कि एक शौकिया मक्खी पालक हैं। फोटोशूट के दौरान उन्होंने एक ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना था और सीधे कैमरे की तरफ देख रही थी। इस दौरान मधुमक्खियां उनकी कॉलर बोन और कंधे के आस-पास गुदगुदी कर रही थी। यह शूट उनके लिए आसान नहीं था। क्योंकि इसके चलते वो शूट से पहले 3 दिनों तक नहा नहीं पाई थी।

फोटोशूट के लिए तीन नहीं नहाई

इस फोटोशूट को लेकर Angelina Jolie का कहना है कि यह काफी मजेदार था। “आप आप बालों के साथ मेकअप भी कर रहे हैं और साथ में पूरे शरीर पर फेरोमोन लगा रहे हैं।” फेरोमोन एक तरह का केमिकल होता है, जो मक्खियों को आकर्षित करता है। उन्होंने आगे कहा “शूट के तीन पहले से मैने नहाना बंद कर दिया था। उन लोगों का कहना था कि अगर मेरे शरीर से शैम्पू और इत्र की खुशबू आएगी तो मधुमक्खियां मुझे नहीं पहचानेंगी। ऐसे में मुझे अपनी नाक और कान में रुई लगाकर रखनी पड़ती ताकि मक्खियां शरीर के अंदर न जाएं।

ड्रेस के अंदर भी गई थी मधुमक्खी

फोटोशूट के दौरान एक मधुमक्खी मेरी ड्रेस के अंदर भी चली गई थी। यह एक पुरानी मजेदार घटना के समान था। मैं उस मधुमक्खी को अपने घुटनों के पास महसूस कर रही थी। वह मेरे पैरों पर थी और मैं सोच रही थी कि किसी मधुमक्खी के काटने के लिए यह सबसे खराब जगह होगी। वह आसपास ही भटकती रही। शूट खत्म होने के बाद जब बाकी सभी मधुमक्खियां मेरे शरीर से चली गई तब मैने स्कर्ट ऊपर की और उसे भी भगाया।”

मधुमक्खी पालने वाली महिलाओं की गॉडमदर हैं एजेलीना

Angelina Jolie हाल ही में मधुमक्खी पालने वाली महिलाओं की गॉडमदर नियुक्त की गई हैं। दरअसल यूनेस्को ने मधुमक्खी पालने वाली महिलाओं को ट्रेनिंग देने और उन्हें सपोर्ट करने के लिए एक खास प्रोग्राम शुरू किया है। इसी के चलते एजेलीना जोली को इन महिलाओं की गॉडमदर बनाया गया है। उन्होंने कहा कि उन्हें इन खूबसूरत जीवों के साथ जुड़कर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। हालांकि, फोटोशूट पर उन्होंने कहा कि आपको पूरी तरह से स्थिर रहना होता है और आपके शरीर में मधुमक्खियां चल रही हैं। मेरे लिए यह आसान नहीं था।

हम एक दूसरे से जुड़े हुए हैं

Angelina Jolie ने बताया कि इसके पीछे यह सोच थी कि आमतौर पर मधुमक्खियों को खतरनाक माना जाता है। उनके काटने से और उनके डंक से लोग डरते हैं। लेकिन, हम ऐसे कैसे रह सकते हैं। हमारा उद्देश्य यह है कि हम एक ही ग्रह में रहते हैं और एक दूसरे से प्रभावित होते हैं। इसे इस नजरिए से देखा जाना चाहिए। मैं यह काम करके काफी खुश और गौरवान्वित महसूस कर रही हूं।

About rishi pandit

Check Also

रामायण: द लेजेंड ऑफ प्रिंस रामा 18 अक्टूबर को 4के में भारत में होगी रिलीज़

मुंबई, फिल्म रामायण: द लीजेंड ऑफ प्रिंस राम हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगु में पूरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *