Saturday , October 5 2024
Breaking News

Viral news: मिजोरम बिजली मंत्री ने Covid वार्ड में लगाया पोछा, लोगों ने कहा सबको इनसे सीखने की जरूरत

Mizoram minister mines in covid ward: digi desk/BHN/ कोरोना की दूसरी लहर ने देश में जमकर तबाही मचाई है। पहली लहर में सरकार ने सब कुछ कंट्रोल करने का दावा किया था। लेकिन, कोरोना की दूसरी लहर ने भारत की स्वास्थ्य व्यवस्था की हकीकत सबके सामने ला दी है। अस्पतालों में बेड से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर तक की कमी हुई और बड़ी संख्या में लोग ठीक से इलाज न मिलने के कारण मौत के मुंह में समा गए। खराब व्यवस्थाओं के कारण बड़े स्तर पर सरकार की किरकिरी भी हुई है और जनता ने अपने नेताओं को जमकर कोसा है। इस बीच मिजोरम के बिजली मंत्री आर लालजिरलैना ने अपने एक काम से देशवासियों का दिल जीत लिया है। ट्विटर पर उनकी एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो अस्पताल में पोछा लगाते दिख रहे हैं।

कोविड वार्ड में लगाया पोछा

मिजोरम के बिजली मंत्री आर लालजिरलैना कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। इस बीच अस्पताल से उनकी एक फोटो वायरल हुई है, जिसमें वे पोछा लगाते हुए नजर आ रहे हैं। यह फोटो देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब मंत्री जी फर्श पर पोछा लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले घर में सफाई करते हुए भी उनकी फोटो वायरल हो चुकी है।

बार्ड ब्वाय नहीं आया तो खुद उठाया पोछा

कोविड वार्ड में पोछा लगाने के मामले पर बिजली मंत्री आर लालजिरलैना का कहना है कि उन्हें फोटो खींचे जाने की जानकारी नहीं थी। उन्हें फर्श पर कुछ गंदगी दिखी थी। उसकी सफाई के लिए उन्होंने वॉर्ड ब्वाय को बुलाया था लेकिन वह शायद कहीं और व्यस्त था और तुरंत वहां पर नहीं आ पाया। इसके बाद मंत्री जी ने खुद ही हाथ में पोछा थाम लिया और कोविड वार्ड की सफाई करने लगे।

सोशल मीडिया पर मिल रही तारीफ

सोशल मीडिया मंत्री जी के इस व्यवहार की जमकर तारीफ हो रही है। लोग कह रहे हैं कि उनमें दूसरे मंत्रियों या उच्च पदों पर आसीन लोगों की तरह घमंड नहीं है। इसके साथ ही सभी लोग मंत्री जी के जल्दी ठीक होकर हॉस्पिटल से लौटने की दुआ कर रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार शिक्षा में गुणात्मक सुधार के लिए उत्तर प्रदेश का शिक्षा मॉडल को अपनाएगी

शिमला हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार शिक्षा में गुणात्मक सुधार के लिए उत्तर प्रदेश का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *