Monday , May 20 2024
Breaking News

England: महिला का अजीबोगरीब दावा, Aliens ने किया 52 बार किडनैप

English women claimed that she was aliens raped more than 50 chance:digi desk/BHN/ इन दिनों अंतरिक्ष और एलियंस से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक खबर इंग्लैंड के ब्रैडफोर्ड (Bradford) सेआई है, जहां एक 50 साल की महिला ने दावा किया है कि एलियंस ने अब तक उसका 52 बार अपहरण किया है। पौला स्मिथ नाम की इस महिला के मुताबिक एलियन्स बचपन से ही उसे उठाते रहे हैं और यूएफओ में बिठाकर अपने साथ ले जाते हैं। महिला ने दावा किया कि इसके बाद उसे ऐसी तकनीक दिखाते थे, जो इंसानों के पास नहीं हैं।

पौला स्मिथ के मुताबिक उनके साथ बचपन से ही ऐसा होता आ रहा है। लोग उन्हें पागल कहकर बुलाते हैं, लेकिन वह सच कह रही हैं। ये बात साबित करने के लिए उन्होंने अपने शरीर पर बने चोट के निशान भी दिखाए, जो अपहरण करते वक्त लगी थीं। पौला का कहना है कि वो जानती हैं कि एलियंस दिखने में कैसे होते हैं। उन्होंने सिल्वर कलर में उनकी तस्वीर भी बनाकर दिखाई।

ब्रिटिश अखबार द सन की रिपोर्ट के अनुसार, पौला बताती हैं, ‘मैंने 52 असाधारण घटनाएं अनुभव की हैं। इनमें कोई चेतावनी नहीं होती और ना ही मुझे पता चलता है कि क्या होने वाला है। मैं बस इतना कर सकती हूं कि इन सब घटनाओं को सामान्य समझूं, नहीं तो मैं पागल हो जाऊंगी। मैं उनके क्राफ्ट में थी और एलियंस ने मुझे वो तकनीक दिखाई जो हमारे पास नहीं है।’

पौला स्मिथ ने आगे कहा, ‘सबसे पहले मैंने जो क्राफ्ट देखा वो 1982 का था। मेरे परिवार के अनुसार मैं चार घंटे तक गायब रही थी, लेकिन मुझे नहीं पता कि मेरे साथ क्या हुआ। उसके बाद से इस तरह के अनुभव खत्म हो गए। मुझे मेरे कमरे की खिड़की और मेरे पलंग से ले जाया जाता था।’ पौला ने कहा कि इसके बाद वह अपने घर आ गई थीं। उनके कंधों पर उंगली के निशान थे और उनके चेहरे तक तिकोने आकार वाली चोट के निशान बन गए थे।

About rishi pandit

Check Also

पीएम प्रचंड आज करेंगे बहुमत परीक्षण का सामना

काठमांडू भारत के पड़ोसी देश नेपाल में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच प्रधानमंत्री पुष्प …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *