Thursday, June 17, 2021
Homeमध्य-प्रदेशCrime :  पेट्रोल पंप को लूटने वाले बदमाशों ने डाली 82 लाख...

Crime :  पेट्रोल पंप को लूटने वाले बदमाशों ने डाली 82 लाख की डकैती, पकड़े गए

Crime News:digi desk/BHN/ ग्वालियर/ साढ़े चार माह पूर्व पेट्रोल पंप पर फायरिंग कर एक लाख 20 हजार रुपये लूटने वाले बदमाशों को राजकोट (गुजरात) की क्राइम ब्रांच टीम ने शुक्रवार को पकड़ लिया। अविनाश उर्फ फौजी ने 12 दिन पूर्व ही राजकोट में 82 लाख की डकैती डाली थी। पेट्रोल पंप लूट के आरोपित के राजकोट में पकड़े जाने की पुष्टि सीएसपी रवि भदौरिया ने की है। आरोपित से पूछताछ करने के लिए पुलिस पार्टी राजकोट भेजी जाएगी।

राजकोट में 12 दिन पूर्व 82 लाख की डकैती पड़ी थी। इस डकैती की पड़ताल राजकोट की क्राइम ब्रांच टीम कर रही थी। गुजरात पुलिस को डकैती में लिप्त बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज मिले थे। गुजरात पुलिस ने इन फुटेज को अन्य राज्यों से शेयर किया। इस फुटेज से बदमाशों की पहचान भरतपुर के अविनाश शर्मा उर्फ फौजी के रूप में हुई। गुजरात पुलिस ने गैंग के सरगना के अलावा धौलपुर के उत्तम सिंह सिकरवार को गिरफ्तार किया है।

इसी गैंग ने 25 जनवरी को निरावली पर स्थित पेट्रोल पंप फायरिंग करते हुए एक लाख 20 हजार रुपये की लूट की थी। यह गैंग धौलपुर से चोरी की गई बाइक से लूट करने के लिए ग्वालियर आई थी। इसके बाद बाइक को बदनापुर गांव के पास लावारिस हालत छोड़कर गायब हो गई थी। पुरानी छावनी थाना पुलिस लगातार इस गैंग को पकड़ने का प्रयास कर रही थी। भरतपुर पुलिस ने इस गैंग से जुड़े रोहिताश जाट निवासी धौलपुर को पकड़ा था। सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि आरोपित से पूछताछ करने के लिए एक पुलिस पार्टी राजकोट भेजी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments