Thursday, June 17, 2021
Homeखेल-जगतवार्नर-स्लेटर ने नशे की हालत में झड़प से किया इंकार, कहा- 'हम...

वार्नर-स्लेटर ने नशे की हालत में झड़प से किया इंकार, कहा- ‘हम अच्छे दोस्त हैं’

David warner and michael slater: digi desk/BHN/ ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर और कमेंटेटर माइकल स्लेटर ने मालदीव के एक बार में नशे की हालत में हाथापाई की खबरों को गलत बताया है। संडे टेलीग्राफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक देर रात ताज कोरल रिसॉर्ट के बार में दोनों के बीच तीखी बहस के बाद झड़प हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई और नौबत हाथापाई तक की आ गई थी। आपको बता दें कि IPL के स्थगित होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के तमाम खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ और कमेंटेटर मालदीव में आइसोलेशन में रह रहे हैं। वार्नर और स्लेटर भी इन्हीं 39 आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों, कोचों और सहयोगी स्टाफ के दल का हिस्सा हैं। इन्हें BCCI ने अपने खर्चे पर गुरुवार को चार्टर्ड विमान से मालदीव भेजा था। ऑस्ट्रेलिया में लगे प्रतिबंध के कारण ये लोग 15 मई के बाद यहां से स्वदेश के लिए उड़ान भरेंगे।

उधर रिपोर्ट आने के बाद वॉर्नर और स्लेटर दोनों ने अपनी चुप्पी तोड़ी और बार में हुई झड़प से साफ इनकार किया। एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक स्लेटर ने कहा कि ये सब अटकलबाजियां हैं। डेवी (वार्नर) और मैं काफी अच्छे दोस्त हैं और हमारे बीच झड़प की कोई संभावना ही नहीं है। वहीं वार्नर ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। मुझे नहीं पता कि लोगों को इस तरह की चीजें कहां से मिलती हैं। जब तक आपको कोई ठोस साक्ष्य नहीं मिलता, तब तक आप कुछ भी नहीं लिख सकते।

वैसे इसमें कोई दो राय नहीं कि वॉर्नर और स्लेटर के बीच काफी पुरानी दोस्ती है। ये दोनों स्काई स्पोर्ट्स रेडियो और चैनल 9 के लिए साथ में कई प्रोग्राम कर चुके हैं। उधर माइकल स्लेटर हाल के दिनों में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने कुछ दिनो पहले ही भारत से लौटनेवालों पर प्रतिबंध लगाने के लिए प्रधानमंत्री मॉरिसन की कड़ी आलोचना की थी। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई सरकार द्वारा भारत से आस्ट्रेलिया लौटने वालों को जेल की सजा और जुर्माने की धमकी देने को ‘अपमानजनक’ करार दिया था और कहा था कि प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के हाथ ‘खून’ से सने हैं। इस बयान ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments