Friday , March 29 2024
Breaking News

इजरायल के लोगों ने किया ऊँ नमः शिवाय का जाप, भारतीयों के लिए की प्रार्थना

Israelis people gather chanting on om nmah shivay: digi desk/BHN/ भारत इस समय कोरोना महामारी के संकट से लड़ रहा है। दुनिया के कई देश और कंपनियां मदद करने आगे आए हैं। अमेरिका, ब्रिटेन, सिंगापुर, सऊदी अरब, रूस, इजरायल और ऑस्ट्रेलिया भारत की कोविड-19 के खिलाफ जंग में सहायता कर रहे हैं। ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, रैपिड टेस्टिंग, ऑक्सीजन सिलेंडर, वेंटीलेटर आदि भेजा जा रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बेहद वायरल हो रहा है। जिससे देख हर भारतीयों को लगेगा की इस मुश्किल घड़ी में पूरी दुनिया उनके साथ है।

दरअसल इजरायल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वहां कई लोगों एक जगह इकट्ठा होकर ऊँ नमः शिवाय का जाप करते हुए दिख रहे रहें। इस वीडियो में इजरायली जनता जाप कर भारत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। इस वीडियो को पवन के पाल यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इनके पोस्ट को एक लाख से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है।

पवन के प्रोफाइल के मुताबिक वह इजरायल में भारतीय राजनयिक हैं। वह इंडियन फॉरेन सर्विस 2017 के पासआउट हैं। पवन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि जब आपके लिए पूरा इजरायल इकट्ठा होकर उम्मीद की रोशनी बन जाए। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किसी भी व्यक्ति ने मास्क नहीं लगाया है। बता दें इजरायल ने बीते दिनों खुद को कोविड मुक्त घोषित किया। इजरायल ने वैक्सीनेशन अभियान के बाद प्रतिबंधों में राहत दी है।

About rishi pandit

Check Also

क्रॉकस सिटी कंसर्ट हॉल में आतंकी हमले में रूस ने तीन देशों पर लगाया बड़ा आरोप

 मॉस्को 22 मार्च को मॉस्को (Moscow) के क्रास्नोगोर्स्क (Krasnogorsk) में रात के समय क्रॉकस सिटी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *