Thursday , April 18 2024
Breaking News

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने BCCI के सामने रखा प्रस्ताव, हमारे यहां हो सकते हैं IPL मैच

IPL New:digi desk/BHN/ इंडियन प्रीमियर लीग 2021 कोरोना संक्रमण के कारण रद्द हो गया है। बीसीसीआई ने भारत में बढ़ रहे कोविड मामलों के कारण आईपीएल के 14वें सीजन को स्थगित कर दिया है। अब श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई के सामने आईपीएल के आयोजन का प्रस्ताव रखा है। डेक्कन क्रॉनिकल के बातचीत में श्रीलंका क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता अर्जुन डी सिल्वा ने कहा कि जुलाई-अगस्त में होने वाले लंका प्रीमियर लीग के बाद ग्राउंड खाली रहेंगे।

सिल्वा ने कहा कि बीसीसीआई सितंबर-अक्टूबर महीने में आईपीएल आयोजित कर सकती है। उन्होंने कहा, ‘हम सितंबर के माह में इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन के लिए विंडो उपलब्ध करा सकते हैं।’ अर्जुन डी सिल्वा ने कहा कि यूएई भी उनका एक विकल्प है लेकिन श्रीलंका को नजर अंदाज नहीं किया जा सकता। हम जुलाई-अगस्त में लंका प्रीमियर लीग का आयोजन करने पर विचार कर रहे हैं। सितंबर में आईपीएल के लिए हमारे मैदान उपलब्ध रहेंगे।

बता दें श्रीलंका ने दूसरी बार आईपीएल के आयोजन का प्रस्ताव पेश किया है। बीसीसीआई ने इस मामले में अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इससे पहला इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन का प्रस्ताव रखा है।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *