Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Gold Price : बेचना चाहते हैं सोना तो मौका न चूकें, ये सरकारी कंपनी कैशबैक के साथ दे रही शानदार कीमत

नई दिल्ली कोरोना संकट के इस दौर में सोने को सुरक्षित निवेश माना जा रहा है। ऐसे में बीते कुछ दिनों से सोने के दाम का काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला है। यदि आप भी कोरोना संकट के इस दौर में अपने पास रखे सोने को बेचकर लाभ कमाना चाहते हैं तो यह एक सुनहरा अवसर है क्योंकि सरकारी कंपनी MMTC-PAMP इस काम में आपकी मदद कर सकती है। यह कंपनी आपको सोने के सही दाम देने के साथ कैश बैक और अन्य बेहतरीन ऑफर में मुहैया करा रही है।

आर्थिक तंगी से बचाने के लिए कंपनी ने शुरू की योजना

सरकारी कंपनी MMTC-PAMP के मुताबिक कोरोना वायरस महामारी के दौरान कई लोगों की आर्थिक तंगी बेहद खराब हो गई है। ऐसे संकट के समय में मुसीबतों से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए राष्ट्रीय राजधानी में सोने की दोबारा खरीद और अदला-बदली शुरू करने की योजना है। कंपनी के मुताबिक बेहद नाममात्र का शुल्क देकर विक्रेता सोने की अधिकतम रकम अपने बैंक खातों में प्राप्त कर सकते हैं।

गहनों से सोने की छड़ बनाने का ऑफर

कंपनी ने साथ ही यह भी कहा है कि 9999, 999 और 995 शुद्धता वाले सोने की छड़ों के रूप में इसे चेंज भी कर सकते हैं। दिल्ली के लाजपत नगर केंद्र से शुरू होकर यह सुविधा कंपनी अब जल्द ही देशभर में शुरू करने वाली है। MMTC-PAMP कंपनी के MD विकास सिंह ने कहा कि कोरोना काल काफी चुनौतीपूर्ण है और सोने की बिक्री करने वाले सुनारों और ग्राहकों के लिए कठिनाइयां लंबे समय तक जारी रह सकती है।

About rishi pandit

Check Also

टेलिकॉम मार्केट में कल यानी कि 3 जुलाई, 2024 को हलचल देखने को मिलेगी, ढेरों प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान होंगे महंगे

नई दिल्ली टेलिकॉम मार्केट में कल यानी कि 3 जुलाई, 2024 को हलचल देखने को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *