Thursday, June 17, 2021
Homeछत्तीसगढ़बस्तर टाइगर महेंद्र कर्मा के बेटे दीपक कर्मा का कोरोना से निधन

बस्तर टाइगर महेंद्र कर्मा के बेटे दीपक कर्मा का कोरोना से निधन

deepak karma died from corona:digi desk/BHN/रायपुर/ बस्तर के दिवंगत नेता महेंद्र कर्मा के बेटे दीपक कर्मा का कोरोना से इलाज के दौरान निधन हो गया। रायपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान बुधवार सुबह 3:00 बजे दीपक ने अंतिम सांस ली। दीपक की मां देवती कर्मा कांग्रेस पार्टी की दंतेवाड़ा से विधायक हैं। मुख्यमंत्री बघेल ने ट्वीट किया-आज कोरोना ने कांग्रेस के सिपाही दीपक कर्मा को हमसे छीन लिया है। यह खबर कांग्रेस परिवार समेत पूरे प्रदेश के लिए पीड़ादायक है।

वे बस्तर टाईगर स्व. महेंद्र कर्मा जी के पुत्र थे। ईश्वर इस दुख की घड़ी में देवती कर्मा एवं कर्मा परिवार को हिम्मत दें। दीपक कर्मा के रूप में हमने एक युवा नेता को खो दिया है। दीपक दंतेवाड़ा नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष भी थे।प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा, अति कठोर हृदय से यह स्वीकार किया, कि कांग्रेस नेता दीपक कर्मा हम सबको छोड़कर चले गए, यह कांग्रेस परिवार की बड़ी क्षति है।

कोरोना ने बस्तर टाइगर शहीद महेंद्र कर्मा जी के परिवार को फिर शोकग्रसित कर दिया, ईश्वर देवती कर्मा और परिवार को आत्मबल प्रदान करे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने ट्वीट किया- बेहद दुःख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि बस्तर टाईगर शहीद महेंद्र कर्मा जी के पुत्र एवं मेरे भतीजे श्री दीपक कर्मा कोरोना से जंग हार गए हैं। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें। परिवारजनों को संबल दें।

राज्यसभा सदस्य फूलोदेवी नेताम ने ट्वीट किया- बेहद दुःख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि बस्तर टाईगर शहीद महेंद्र कर्मा के पुत्र दीपक कर्मा कोरोना से जंग हार गए हैं। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें। परिवारजनों को संबल दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments