Thursday , March 28 2024
Breaking News

Wrestler Sushil Kumar की दिल्ली पुलिस को तलाश, 23 साल के पहलवान की हत्या का आरोप

Wrestler Sushil Kumar:digi desk/BHN/ नई दिल्ली/ दो ओलंपिक मेडल जीतने वाले मशहूर पलवान सुशील कुमार एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। हत्या के एक मामले में दिल्ली पुलिस सुशील कुमार की तेजी से तलाश कर रही है। सुशील कुमार पर हत्या का आरोप लगा है। गौरतलब है कि दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में मंगलवार को पहलवानों के दो गुटों में विवाद हो गया था और यह झगड़ा इतना बढ़ा था कि गोलियां भी चल गई थी।

23 साल के पहलवान की हत्या

सुशील कुमार पर आरोप है कि इस विवाद में वे भी शामिल थे और 23 साल के पहलवान को इतनी बुरी तरह से पीटा गया था कि उसकी मौत हो गई। अब इस मामले में दिल्ली पुलिस सुशील कुमार की तेजी से तलाश कर रही है और कई जगहों पर छापेमारी भी कर रही है। दिल्ली पुलिस के एडिशनल डीसीपी डॉ गुरिकबाल सिंह ने कहा कि हम सुशील कुमार की तलाश में लगातार छापेमारी कर रहे हैं। सुशील कुमार पर हत्या का आरोप लगा है।

साथ ही उन्होंने कहा कि हम सुशील कुमारी के साथियों की भी भी तलाश कर रहे है, जिनमें से कुछ लोगों को पकड़ लिया गया है। शुरुआती जांच में सुशील कुमार और उनके साथियों को दोषी पाया गया है। पुलिस के मुताबिक ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार समेत 10 से अधिक बदमाशों के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में हत्या समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।

सुशील कुमार ने पूरे मामले पर दी सफाई

इधर इस मामले में सफाई देते हुए सुशील कुमार ने कहा कि ‘वे हमारे पहलवान नहीं थे। हमने पुलिस को बताया है कि कुछ अज्ञात लोग कूदकर अंदर आए हैं और झगड़ा किया है। इस घटना से छत्रसाल स्टेडियम का कोई कनेक्शन नहीं है।’

गौरतलब है मृतक पहलवान सागर मूल रूप से हरियाणा के रोहतक का रहने वाला था, जो कि अभी माडल टाउन में एक फ्लैट में रह रहा था। इसी फ्लैट को खाली कराने को लेकर सुशील कुमार और सागर के बीच विवाद चल रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक जिस फ्लैट को लेकर विवाद चल रहा था वह फ्लैट सुशील की पत्नी के नाम है। अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *