Monday , May 6 2024
Breaking News

Katni: 9 दिन की राहत के बाद कोरोना ने फिर पार किया दो सौ का आंकड़ा, 3 की मौत

कटनी,भास्कर हिंदी न्यूज़/ पिछले दिनों से जिले में कोरोना के आंकड़े दो सौ से कम आ रहे थे तो जिले के लोगों को राहत मिल रही थी लेकिन गुरूवार को जिले में फिर कोरोना के आंकड़े ने दो सौ पार कर लिया। जिला प्रशासन द्वारा जारी कोविड बुलेटिन के अनुसार जिले में 29 अप्रैल को आई रिपोर्ट के अनुसार 209 मरीज कोविड पॉजिटिव मिले। वहीं बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे में हुई 3 मौतों के साथ जिले में कोरोना से कुल मरने वालों की संख्या 30 हो गई।

20 अप्रैल को कटनी में 421 मरीज सामने आए थे 

इससे पहले 20 अप्रैल को कटनी में 421 मरीज मिलने से हड़कंप की स्थिति बन गई थी। कोविड बुलेटिन के अनुसार जिले में इस माह में 3417 लोग कोरोना पॉजिटिव हुए जबकि मार्च 2020 से अबतक 5751 लोग कोरोना पॉजिटिव हुए। अप्रैल में कोरोना पॉजिटिव के आंकड़े जिस तरह से बढ़े। आंकड़ों ने सारे रिकार्ड ध्वस्त कर दिए। अप्रैल में पहली बार जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के सारे रिकार्ड टूटे। पहली बार जिले में 6 अप्रैल को 105 मरीज मिलने के साथ कोरोना ने सैकड़ा का आंकड़ा पार किया।

इसके बाद 8 अप्रैल को ही कोरोना के आंकड़े ने डेढ़ का आंकड़ा पार कर लिया। इसके बाद 13 अप्रैल को 214 मरीज मिलने के साथ कोरोना ने अप्रैल में ही दो सौ के आंकड़े को भी पार कर लिया। इसके बाद 18 अप्रैल को कोरोना के एक साथ 281 मरीज मिलने के साथ ढाई सौ का आंकड़ा भी पार कर लिया। इसके बाद 20 अप्रैल की रिपोर्ट में 421 मरीज मिले थे। इसके बाद लगातार दो से कम मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग व नागरिक राहत महसूस कर रहे थे।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *