Monday , July 1 2024
Breaking News

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर पहुंची दयाबेन, फैंस ने लगाई वापसी की उम्मीद

Dayaaben reached the set of tarak mehta ka ultha chsma:digi desk/BHN/ तारक मेहता का अल्टा चश्मा’ भारत के सबसे सफल टीवी शो में से एक है। कई सालों से यह शो लगातार फैंस का मनोरंजन करता आ रहा है, लेकिन शो में लंबे समय से दयाबेन की कमी खल रही है। शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने मां बनने के लिए छुट्टी ली थी और अभी तक उन्होंन शो में वापसी नहीं की है। हालांकि, लगातार उनकी वापसी या उनकी जगह किसी दूसरी अभिनेत्री को कास्ट करने की खबरें आती रहती हैं, पर अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। हाल ही में दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर पहुंची थी, जिसके बाद से शो में उनकी वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं।

को-एक्टर्स से मिलने पहुंची थी दिशा वकानी

दिशा वकानी कुछ दिन पहले ही शो के सेट में गई थी। कोईमोई की खबर के अनुसार वो अपने को-एक्टर्स से मिलने यहां आई थी। सीरियल में काम करने वाले स्टार्स के साथ दिशा के संबंध काफी अच्छे हैं। इसी वजह से वो समय निकालकर उनसे मिलने पहुंची थी। शो में दिशा की वापसी को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है।

हमें अगले तीन-चार महीने सपोर्ट की जरूरत

शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने दिशा की वापसी पर कहा था “ये शो को लेकर सबसे ज्यादा पूछा जाने वाला सवाल है। ये बात हम भी जानते हैं। अगले तीन-चार महीने हमें फैंस के सपोर्ट की बहुत ज्यादा जरूरत है। महामारी के दौरान भी काम जारी है। कोरोना के समय में स्टारकास्ट दर्शकों को एंटरटेन करने की भरपूर कोशिश कर रही है।”

About rishi pandit

Check Also

कल्कि 2898 एडी के दूसरे पार्ट में बहुत कुछ करना है : कमल हासन

मुंबई, दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन का कहना है कि उन्हं  कल्कि 2898 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *