Sunday , September 29 2024
Breaking News

WB Chunav: रोड शो के दौरान मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ी, कोलकाता लाया गया

Mithun chakraborty health:digi desk/BHN/ बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी कैंडिडेट के पक्ष में रोड शो करने के दौरान एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ गई. तबीयत खराब होने के बाद हेलीकॉप्टर से उन्हें आनन फानन में कोलकाता लाया गया. जहां पर डॉक्टरों की निगरानी के उनका इलाज किया जा रहा है. बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती चुनावी ऐलान के बाद बीजेपी में शामिल हो गये थे.

जानकारी के मुताबिक रायगंज सीट पर बीजेपी कैंडिडेट के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत अचानक खराब हो गई, जिसके बाद उनके स्टाफ द्वारा रोड शो रद्द करके उन्हें हेलीपेड पर लाया गया. वहां से मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता आ गए.

बांकुड़ा से किया था रोड शो शुरू

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती सबसे पहले बांकुड़ा से बीजेपी कैंडिडेट के पक्ष में प्रचार शुरू किया था. मिथुन इसके बाद लगातार पार्टी कैंडिडेट के पक्ष में रोड शो कर रहे हैं. यह पहला मौका है, जब वे रोड शो के दौरान बीमार पड़ गए. बताया जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती आगामी कुछ रोड शो को रद्द कर सकते हैं.

ब्रिगेड रैली में शामिल हुए थे मिथुन 

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की एंट्री बंगाल चुनाव में ब्रिगेड मैदान की रैली में हुआ था. मिथुन इसी रैली में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण किया था. इस दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने खुद को कोबरा भी बताया था. मिथुन चक्रवर्ती टीएमसी से राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं. हालांकि शारदा चिटफंड में नाम आने के बाद मिथुन ने टीएमसी और राजनीति से सन्यास लेने की बात कही थी.

 

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *