Monday , July 1 2024
Breaking News

Alert: हरिद्वार कुंभ से लौटने के बाद अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव, संक्रमण के कारण बाबा सहगल के पिता का निधन

Corona Alert:digi desk/BHN/ देश में कोरोना के हालात जितने बताए जा रहे हैं, उससे कहीं अधिक बिगड़ चुके हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। खुद अखिलेश यादव ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। फिलहाल उन्होंने खुद को घर में क्वारंटाइन किया है। अखिलेश यादव के केस में चिंता की सबसे बड़ी बात यह है कि वे हाल ही में हरिद्वार कुंभ मेले में हिस्सा लेकर लौटे थे। यानी कोरोना संक्रमण कहीं न कहीं कुंभ मेले में भी फैल रहा है। अखाड़ा परिषद के मंहत नरेंद्र गिरि भी कोरोना संक्रमित हैं और ऋषिकेष के ऐम्स में उनका इलाज चल रहा है। आशंका जताई जा रही है कि कुंभ में हिस्सा ले रहे लोग कोरोना संक्रमित होंगे और फिर अपने शहरों और गांवों में जाकर वहां भी महामारी फैलाएंगे।

आशुतोष राणा कोरोना पॉजिटिव

इस बीच, बॉलीवुड की कई हस्तियां कोरोना पॉजिटिव हो चुकी हैं। ताजा खबर यह है कि आशुतोष राणा की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके बाद उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। आशुतोष ने पिछले दिनों कोरोना का टीका लगवाया था। आशुतोष राणा ने ट्वीट किया, छह अप्रैल को कोरोना वैक्सीन लगवाई थी लेकिन इसके बावजूद भी कोरोना संक्रमित हो गया हूं। मालूम हो कि आशुतोष राणा ने अपनी पत्नी रेणुका के साथ कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया था।

कोरोना के कारण बाबा सहगल के पिता का निधन: दुखद खबर यह है कि कोरोना संक्रमण के कारण पंजाबी गायक बाबा सहगल के पिता का निधन हो गया है। बाबा सहगल ने इंटनरेट मीडिया पर पिता के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘आज सुबह डैड हमें छोड़कर चले गए। पूरी जिदंगी योद्धा की तरह रहे लेकिन कोविड से हार गए। कृपया अपनी प्रार्थनाएं में उन्हें याद कीजिए। सुरक्षित रहिए।‘ पिता की तस्वीर के साथ बाबा सहगल ने लिखा- ‘RIP’।

About rishi pandit

Check Also

देश में आज से लागू तीन नए आपराधिक कानूनों में क्या खास है, 20 पॉइंट में समझें

नईदिल्ली देशभर में आज रात 12 बजे से तीन नए आपराधिक कानून लागू हो गए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *