Tuesday , October 22 2024
Breaking News

एलन वॉकर के कॉन्सर्ट पर पहुंचे कार्तिक आर्यन

मुंबई,

बॉलीवुड अभिनता कार्तिक आर्यन ने हॉलीवुड गायक एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में पहुंचकर दर्शकों को सप्राइज दिया है। कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली हॉरर- कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर और टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों की तरफ से बहुत प्यार मिला। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने मुंबई में एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में पहुंच कर फैंस को सरप्राइज दिया है।

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह स्टेज पर जाकर भूल भूल भुलैया 3 का हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं, और इसमें उनका पूरा साथ ऑडियंस भी देते नजर आ रही है। इसके बाद कार्तिक, एक्टर वॉकर के पास जाकर उनसे ‘ये दीवाली भूल भुलैया वाली’ बोलने को कहते हैं।

कार्तिक आर्यन ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, रूह बाबा और एलन वॉकर।फिल्म भुल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित भी नज़र आएंगी। इस फिल्म को अनीस बज्मी ने निर्देशित किया है और भूषण कुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है। भूल भुलैया 3 इस दीवाली यानी 1 नवंबर को अपने ग्रैंड रिलीज में लिए तैयार है।

 

About rishi pandit

Check Also

अदार पूनावाला ने 1000 करोड़ में खरीदी करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन की आधी हिस्सेदारी

मुंबई,  करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन बॉलीवुड के लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस में से एक है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *