Wednesday , October 16 2024
Breaking News

‘केबीसी 16’ के सेट पर ‘भूल भुलैया 3’ की प्रमोशन में नहीं दिखाई दी तृप्ति डिमरी

मुंबई,

बॉलीवुड सितारे कार्तिक आर्यन और विद्या बालन अपनी आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का प्रचार करने के लिए क्विज आधारित रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ में नजर आएंगे।

रूह बाबा की भूमिका को फिर से निभाने वाले अभिनेता सूट पहने हुए दिखाई देंगे। वहीं, मंजुलिका का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री विद्या बालन साड़ी में नजर आएंगी। हालांकि, अभिनेत्री तृप्ति डिमरी अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में नहीं दिखाई देंगी। तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित नेने गुजरात में नवरात्रि समारोह के दौरान भी प्रमोशन में नजर नहीं आई थी। यहां कार्तिक और विद्या को गरबा करते हुए देखा गया था।

रोहित शेट्टी की “सिंघम” के साथ बॉक्स-ऑफिस पर टकराने वाली फिल्म का ट्रेलर 9 अक्टूबर को लॉन्च  किया गया था। जिसमें बताया गया था कि इस बार कार्तिक के रूह बाबा को विद्या और माधुरी द्वारा निभाई गई दो मंजुलिका से मुकाबला करना होगा।

11 अक्टूबर को कार्तिक ने विद्या के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान अभिनीत फिल्म “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” के एक ट्रेन सीन को फिर से बनाया, लेकिन वीडियो में तृप्ति डिमरी नजर नहीं आई।

“भूल भुलैया 3” हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘भूल भुलैया’ का अगला पार्ट है। भूल भुलैया’ में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अभिनय किया था। यह फिल्म मलयालम सुपरस्टार फहाद फाजिल के पिता फाजिल द्वारा निर्देशित मलयालम फिल्म ‘मणिचित्राथु’ की हिंदी रीमेक है। कार्तिक ने ‘भूल भुलैया 2’ में अक्षय की जगह ली और रूह बाबा के किरदार में उतर गए।

‘भूल भुलैया 2’ की बात करें तो इसमें कार्तिक ने कियारा आडवाणी के साथ ऑन-स्क्रीन रोमांस किया था। वहीं, इसके तीसरे पार्ट में वह ‘एनिमल’ स्टार तृप्ति डिमरी के साथ अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा विद्या बालन और माधुरी दीक्षित भी हैं। ‘भूल भुलैया 3’ का निर्माण टी-सीरीज फिल्म्स और सिने1 स्टूडियोज ने किया है।

About rishi pandit

Check Also

काजोल-कृति सेनन की फिल्म ‘दो पत्ती’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई,  पिछले कई दिनों से एक्ट्रेस कृति सेनन और अभिनेत्री काजोल उनकी आने वाली फिल्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *