Monday , October 14 2024
Breaking News

कॉस्मो दिवस पर रोटरी क्लब ऑफ रायपुर ने सफल निधि-संग्रह कार्यक्रम ‘क्रीपी कार्निवल’ का किया आयोजन

रायपुर

रोटरी क्लब ऑफ रायपुर ने कॉस्मो दिवस (13 अक्टूबर) को ओमाया गार्डन में एक रोमांचक निधि-संग्रह कार्यक्रम, क्रीपी कार्निवल का आयोजन किया. शाम में डरावने उत्साह और दान-पुण्य का मिश्रण देखने को मिला, क्योंकि उपस्थित लोगों का स्वागत एक ऐसी अद्भुत सजावट से हुआ, जिसने हैलोवीन के माहौल को और भी बेहतर बना दिया. भयावह माहौल ने सभी को चौंका दिया, जिसमें हर तरफ डरावनी थीम वाले तत्व थे.

नृत्य प्रदर्शन मुख्य आकर्षण थे, जिन्होंने लोगों को अपनी आकर्षक ऊर्जा से मंत्रमुग्ध कर दिया. खेल, मिट्टी के बर्तन बनाना, चेहरे पर पेंटिंग, टैरो कार्ड रीडिंग और हैलोवीन थीम वाले कपकेक जैसी मजेदार गतिविधियों ने बिना रुके मनोरंजन सुनिश्चित किया. डरावनी लेकिन शानदार सजावट ने आयोजन स्थल के हर कोने में अतिरिक्त रोमांच भर दिया.

 डर के साथ कार्निवल में प्रवेश करने वाले बच्चे बड़ी मुस्कान के साथ वापस लौटे, और हैलोवीन का असली सार सीखा – ट्रिक और ट्रीट का संतुलन. इस कार्यक्रम ने न केवल मनोरंजन किया बल्कि सभी को खुशी और सामुदायिक भावना की भावना भी दी.

इस कार्यक्रम की अध्यक्ष शीतल गोयल, भारती गोयल, शिल्पी गोयल और राजशुक्ला थीं, जबकि क्लब अध्यक्ष वनिता सिंघल और क्लब सचिव कोपल सरावगी ने नेतृत्व किया. क्रीपी कार्निवल के दौरान जुटाई गई धनराशि रोटरी क्लब की धर्मार्थ पहलों का समर्थन करने के लिए इस्तेमाल की जाएगी.

About rishi pandit

Check Also

पीएचई में 261 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू

रायपुर मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के निर्देश पर हाल ही में वित्त विभाग द्वारा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *