Monday , October 14 2024
Breaking News

बिहार-पूर्णिया संसद पप्पू यादव के बयान से गरमाई सियासत, ’24 घंटे में खत्म कर दूंगा लॉरेंस बिश्नोई का नेटवर्क’

पूर्णिया.

मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या ने न सिर्फ महाराष्ट्र बल्कि बिहार की राजनीति को भी गरमा दिया है। पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव ने इस मामले पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में अपराधी लॉरेंस बिश्नोई के पूरे नेटवर्क को खत्म करने की बात कही है। पप्पू यादव ने X पर दो ट्वीट्स किए,

जिनमें उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई और उसके आपराधिक गिरोह को चुनौती दी। उन्होंने कहा कि अगर कानून अनुमति दे तो मैं 24 घंटे में इस दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा।

बिहार का बेटा बताया बाबा सिद्दीकी को
पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने अपने एक अन्य ट्वीट में बाबा सिद्दीकी को बिहार का बेटा कहा और इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने लिखा कि बाबा सिद्दीकी मूल रूप से बिहार के थे और मुंबई में जाकर उन्होंने राजनीति में अपनी पहचान बनाई थी। इस संदर्भ में उन्होंने महाराष्ट्र में हो रही हत्याओं और अपराधों पर भी सवाल उठाए और इसे ‘महाजंगलराज’ की संज्ञा दी। पप्पू यादव ने कहा कि पहले सिद्धू मूसेवाला की हत्या, फिर करणी सेना के मुखिया की हत्या और अब बाबा सिद्दीकी जैसे राजनेता की हत्या से यह साफ हो गया है कि अपराधी बेलगाम हो गए हैं और कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची।

विवादित शब्दों का इस्तेमाल
पप्पू यादव ने अपने ट्वीट में कड़े शब्दों का इस्तेमाल कर कहा कि यह देश है या हिजड़ों की फौज, जहां एक अपराधी जेल में बैठकर लोगों की हत्या करवा रहा है और पूरा सिस्टम मूकदर्शक बना हुआ है। उनके इस बयान ने विवाद को और बढ़ा दिया है और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं।

कौन थे बाबा सिद्दीकी?
बाबा सिद्दीकी बिहार के रहने वाले थे और मुंबई में उन्होंने अपनी राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी। एनसीपी के वरिष्ठ नेता के रूप में वे मुंबई की राजनीति में काफी प्रभावशाली माने जाते थे। उनकी हत्या के बाद महाराष्ट्र और बिहार में हलचल तेज हो गई है और दोनों राज्यों में अपराधियों के बढ़ते मनोबल पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं।

पप्पू यादव ने की यह मांग
पप्पू यादव ने स्पष्ट किया कि अगर उन्हें कानून की अनुमति मिले, तो वह लॉरेंस बिश्नोई जैसे अपराधियों के पूरे नेटवर्क को समाप्त कर सकते हैं। उन्होंने सरकार और कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाए और कहा कि देश में अपराधियों को खुली छूट मिल गई है, जिसका परिणाम है कि बड़े राजनेताओं और कलाकारों की हत्या हो रही है।

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान-निकायों में मनोनीत सदस्यों की अधिसूचना स्थगित, पांच निगमों में नियुक्त किए थे 56 सदस्य

जयपुर. प्रदेश की भजनलाल सरकार ने रविवार को सरकार ने स्थानीय निकायों में मनोनीत सदस्यों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *