Monday , October 14 2024
Breaking News

अलीगढ़ में चार दोस्तों की सड़क हादसे में मौत

अलीगढ़
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में चार दोस्तों की सड़क हादसे में मौत हो गई। ये सभी दोस्त एक ही बाइक पर बैठकर बुलंदशहर से अलीगढ़ में दशहरे के मेले का आनंद लेने आए थे। लौटते समय उनकी बाइक जवां थाना क्षेत्र में छेरत के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई।

मृतकों की पहचान
मृतकों की पहचान विकास, सुनील, यश शर्मा, और रवि के रूप में हुई है। ये सभी युवक बुलंदशहर जिले के डिबाई गांव दौलतपुर खुर्द के निवासी थे। उनकी उम्र 18 से 22 साल के बीच बताई जा रही है। ये चारों दोस्त दशहरे के मेले का आनंद लेने के लिए अलीगढ़ आए थे। मेला देखने के बाद जब वे वापस लौट रहे थे, तो उनकी बाइक जवां थाना क्षेत्र में छेरत के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। इस हादसे में सभी युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

परिवार में कोहराम
हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दुखद खबर से युवकों के परिवार में कोहराम मच गया और परिवारजनों ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का सामना किया।

पुलिस की रिपोर्ट
एएसपी मयंक पाठक ने बताया कि रविवार की तड़के पुलिस को सड़क हादसे की सूचना मिली थी। युवकों की बाइक सड़क किनारे खड़े सीमेंट की बोरियों से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। हादसे के बाद चारों युवकों को जेएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना ने एक बार फिर से सड़क सुरक्षा के मुद्दे को उजागर किया है। युवा दोस्तों की एक साथ हुई इस दुर्भाग्यपूर्ण मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है। यह हादसा यह दर्शाता है कि सड़क पर सुरक्षा का ध्यान रखना कितना महत्वपूर्ण है।

 

About rishi pandit

Check Also

जौनपुर में दो बाइकों की टक्कर,एक मरा चार घायल

जौनपुर उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के शाहगंज क्षेत्र में दो बाइकों की आमने-सामने हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *