Monday , October 14 2024
Breaking News

जौनपुर में दो बाइकों की टक्कर,एक मरा चार घायल

जौनपुर
उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के शाहगंज क्षेत्र में दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में दंपत्ति समेत पांच लोग घायल हो गए। इलाज के दौरान एक युवक की मृत्यु हो गयी। पुलिस ने बताया कि शाहगंज-जौनपुर मुख्य मार्ग के मजडीहां स्थित किंग पैलेस समीप दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में सबरहद उजरौटी पुरवा निवासी अरविंद कुमार (32) , पत्नी ममता (28) के अलावा अरंद गांव निवासी नितीश कुमार (20) , मनीष कुमार उर्फ अंकुर (18) और शोले (20) गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने इलाज के दौरान शोले को मृत घोषित कर दिया।

वही उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के ऊसराहार इलाके में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार हादसे में दो विदेशी महिला नागरिकों समेत तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने रविवार को बताया कि बीती रात करीब सवा 10 बजे लखनऊ से दिल्ली जा रही एक कार आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर माइलस्टोन 125 पर खरगुआ गांव के पास आगे चल रहे किसी वाहन से कार टकरा गई।
इस हादसे में कार चालक संजीव कुमार, तीन सगी बहनें क्रिस्टन उर्फ तबस्सुम (20), आतिफा (25),नाज (30),कैथरीन और राहुल गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद यूपीडा और ऊसराहार की पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। सभी को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।
उपचार के दौरान नाज,कैथरीन और संजीव कुमार की मौत हो गई। कैथरीन रूस की नागरिक है जबकि नाज अफगानिस्तान की नागरिक है। सभी हताहत लखनऊ घूमने के लिए गए थे,वापस लौटते समय यह हादसा हो गया।
सूचना मिलने के बाद नई दिल्ली से पीड़ित परिवार के अन्य परिजन भी सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी पहुंच गए। इटावा से पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह,उप जिलाधिकारी विक्रम सिंह राघव,ताखा उप जिलाधिकारी श्वेता मिश्रा और उसराहार थाना प्रभारी मंसूर अहमद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। क्षतिग्रस्त कार को क्रेन की मदद से कुदरेल पुलिस चौकी पर खड़ा कर दिया गया है।

 

About rishi pandit

Check Also

गाजियाबाद: महंत नरसिंहानंद के विवादित बयान के बाद महापंचायत का आयोजन, पुलिस ने नहीं दी अनुमति

गाजियाबाद गाजियाबाद की डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद द्वारा दिए गए विवादित बयान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *