Monday , October 14 2024
Breaking News

जियो बुक की कीमत में गिरावट, अब सिर्फ 12 हजार में उपलब्ध

Jio ने इस लैपटॉप में आपको MediaTek 8788 CPU मिलता है जो JioOS पर वर्क करता है। आप इसे सीधा 4G मोबाइल नेटवर्क से कनेक्ट कर सकते हैं या सीधा WiFi Network से भी कनेक्ट कर सकते हैं। ये लैपटॉप 11.6 इंच स्क्रीन और 990 ग्राम वेट के साथ आता है। ये अभी सिर्फ एक सिंगल ब्लू कलर वैरिएंट में उपलब्ध है। लैपटॉप की स्टोरेज 64GB दी जाती है और RAM 4GB मिलने वाली है। Jio का कहना है कि लैपटॉप की एवरेज बैटरी लाइफ 8 घंटे की आती है। 

Jio की तरफ से 12 महीने की वारंटी दी जा रही है। साथ में लैपटॉप के Infinity Keyboard और बड़ा टचपैड भी दिया जाता है। इसकी मदद से आपका वर्कफ्लो अच्छा बना रहता है। लैपटॉप की मदद से सिर्फ प्रोफेशनल को टारगेट नहीं किया जाता है। ये ऐसे यूजर्स के लिए है जो पढ़ाई करना चाहते हैं, Word Document पर काम करना चाहते हैं या बेसिक प्रेजेंटेशन बनाना चाहते हैं। JioBook में आपको अच्छा डिस्प्ले नहीं मिलने वाला है। आप इसे 12,890 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। इसे Amazon पर 3.2 रेटिंग दी गई है। Netflix, Microsoft Teams और WhatsApp समेत आपको सभी ऐप्लीकेशन का एक्सेस भी इस पर मिलता है। 

Anti-Glare स्क्रीन की मदद से आपके लिए कंटेंट फोकस भी आसान होने वाली है। वेबकैम और स्टीरियो स्पीकर की मदद से आप वीडियो कॉलिंग भी कर सकते हो। ये लैपटॉप 100GB क्लाउड स्टोरेज के साथ आता है।

About rishi pandit

Check Also

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 6 और फ्लिप 6: अब तक की सबसे कम कीमत पर बेस्ट ऑफर और डिस्काउंट

भारत के सबसे बड़े कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स – गैलेक्सी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *