Wednesday , October 9 2024
Breaking News

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 6 और फ्लिप 6: अब तक की सबसे कम कीमत पर बेस्ट ऑफर और डिस्काउंट

भारत के सबसे बड़े कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स – गैलेक्सी Z फ्लिप6 और गैलेक्सी Z फोल्ड6 पर खास ऑफर्स की घोषणा की है। ये स्मार्टफोन्स गैलेक्सी एआई को एक नई ऊंचाई पर ले जाएंगे और यूजर्स को एक अनोखा मोबाइल अनुभव देंगे।

इस फेस्टिव सीजन में गैलेक्सी Z फोल्ड6 खरीदने पर ग्राहक 24 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ 12,500 रुपये का बैंक कैशबैक या अपग्रेड बोनस का लाभ उठा सकते हैं। इसी तरह, गैलेक्सी Z फ्लिप6 पर भी 24 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ 11,000 रुपये का बैंक कैशबैक या अपग्रेड बोनस मिल रहा है। गैलेक्सी Z फोल्ड6 की कीमत 1,64,999 रुपये से शुरू हो रही है, जबकि गैलेक्सी Z फ्लिप6 की कीमत 1,09,999 रुपये से शुरू होती है। ग्राहक इन फोन्स को ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं, जिसमें गैलेक्सी Z फ्लिप6 के लिए 3,056 रुपये और गैलेक्सी Z फोल्ड6 के लिए 4,584 रुपये की आसान किस्तें शुरू हो रही हैं।

इसके अलावा, गैलेक्सी Z फोल्ड6 और गैलेक्सी Z फ्लिप6 खरीदने वाले ग्राहक केवल 999 रुपये में गैलेक्सी Z एश्योरेंस प्राप्त कर सकते हैं। इस प्रोग्राम के तहत पहले गैलेक्सी Z फोल्ड6 के लिए 14,999 रुपये और गैलेक्सी Z फ्लिप6 के लिए 9,999 रुपये चार्ज होते थे। Z एश्योरेंस प्रोग्राम के जरिए ग्राहक एक साल में दो बार क्लेम कर सकते हैं, जिससे उनके डिवाइस को पूरी सुरक्षा मिलती है।

नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स अब तक के सबसे हल्के और स्लिम गैलेक्सी Z सीरीज के डिवाइस हैं। इनका डिज़ाइन पूरी तरह से सिमेट्रिकल है और ये सीधे किनारों के साथ आते हैं। गैलेक्सी Z सीरीज आर्मर एल्यूमिनियम और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 से बनी है, जो इसे सबसे टिकाऊ बनाते हैं। गैलेक्सी Z फोल्ड6 और फ्लिप6 स्नैपड्रैगन® 8 जेन 3 मोबाइल प्लेटफॉर्म पर चलते हैं, जो अब तक का सबसे उन्नत स्नैपड्रैगन प्रोसेसर है। इसमें सीपीयू, जीपीयू और एआई परफॉर्मेंस का बेहतरीन संयोजन है, जो शानदार ग्राफिक्स और बेहतर प्रदर्शन देता है।

गैलेक्सी Z फोल्ड6 में कई एआई- पॉवर्ड (सक्षम) फीचर्स और टूल्स शामिल हैं जैसे कि नोट असिस्ट, स्केच टू इमेज, इंटरप्रेटर, फोटो असिस्ट और इंस्टेंट स्लो-मो। इसकी बड़ी स्क्रीन आपके काम को और आसान और प्रोडक्टिव बनाती है। फोल्ड6 अब 1.6x बड़े वैपर चैम्बर के साथ आता है, जिससे आप लंबे समय तक गेम खेल सकते हैं। इसमें रे ट्रेसिंग की सुविधा है, जो 7.6 इंच की स्क्रीन पर बेहतरीन ग्राफिक्स दिखाती है, और 2600 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस के साथ गेमिंग को और भी मजेदार बनाती है।

गैलेक्सी Z फ्लिप6 में नए कस्टमाइजेशन और क्रिएटिविटी फीचर्स हैं, जो यूजर्स को हर पल का बेहतरीन उपयोग करने में मदद करते हैं। इसमें 3.4 इंच का सुपर एमोलेड फ्लेक्सविंडो है, जिससे आप एआई-सक्षम फंक्शन का उपयोग कर सकते हैं बिना डिवाइस को खोले। यूजर्स सुझाव के अनुसार टेक्स्ट का रिप्लाई भी कर सकते हैं, जो उनके संदेशों का विश्लेषण कर उपयुक्त जवाब देने में मदद करता है।

About rishi pandit

Check Also

डिवाइस चोरी हो गया? अब इस नए गूगल फीचर के साथ आपका मोबाइल होगा ऑटो लॉक!

गूगल की तरफ से एक नया फीचर लाया जा रहा है, जो आने वाले दिनों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *