Monday , October 14 2024
Breaking News

Satna: ट्रेन आ रही थी, तब तक उसके सामने आ गया युवक…फिर जो हुआ जानकर दिल दहल जाएगा

मैहर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ मैहर से दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। मैहर रेलवे स्टेशन में ट्रेन के सामने आकर युवक के आत्महत्या का लाइव वीडियो सामने आया है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। हालांकि, जीआरपी पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी है।

दरअसल, मैहर से बुधवार की रात मैहर रेलवे स्टेशन में एक युवक ने ट्रेन के सामने आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी है। यह हादसा मैहर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक का बताया जा रहा है। जहां जबलपुर से हजरत निजामुद्दीन जाने वाली महाकौशल एक्सप्रेस ट्रेन को आता देख युवक ट्रेन के सामने आकर खड़ा हो गया और तेज़ रफ़्तार ट्रेन उसे रौंदते हुए निकल गई।

युवक को रौंदते हुए निकल गई ट्रेन
वहीं, मिली जानकारी के मुताबिक जिस समय युवक ने आत्महत्या की स्टेशन में सैंकड़ों लोग मौजूद थे। वहीं पर मौजूद लोगों की माने तो युवक को देख कर ऐसा नहीं लगा कि वह आत्महत्या कर लेगा। लेकिन जैसे ही ट्रेन नज़दीक आई, युवक खड़ा हो गया और ट्रेन युवक को रौंदते हुए निकल गई। 

चंद सेकेंड में खत्म हुई जिदंगी
हालांकि, स्टेशन में मौजूद लोगों ने उसे बचाने के लिए शोर किया। लेकिन कुछ ही सेकेंड का समय होने की वजह से कोई बचा नहीं पाया और युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। प्लेटफॉर्म में खड़े कुछ लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। युवक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। वहीं, मैहर जीआरपी मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। युवक का शव मैहर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

About rishi pandit

Check Also

एमपीपीएससी के लिए अभ्यर्थियों का प्रवेश पत्र जारी, 110 पदों के लिए चयनित 3328 अभ्यर्थी देंगे परीक्षा

इंदौर मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (एमपी पीएससी) अगले सप्ताह से राज्य सेवा मुख्य परीक्षा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *