Wednesday , October 9 2024
Breaking News

संजय दत्त और मान्यता दत्त ने फिर से लिए सात फेरे

बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त एक बार फिर चर्चा में हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो सात फेरे लेते दिख रहे हैं। ऐसे में प्रिय मित्र रह रहे हैं कि उन्होंने फिर से क्या शादी की है? तो बताओ कि हां, वे सात फेरे के लिए हैं, लेकिन अपने तीसरे से परिचित दत्त के ही साथ हैं।

ये वायरल वीडियो संजय दत्त के घर का ही बताया जा रहा है। हाल ही में घर के नवीनीकरण का काम पूरा हुआ, जिसके लिए पूजा का आयोजन हुआ था। इसी पूजा सेरेमनी में संजू बाबा और शास्त्र ने फेरे लिए। ये थी इसी तरह पूजा की एक दावत। जहां संजय ने भगवा रंग का कुर्ता-पायजामा और अंगोछा ओढ़ा रखा है, वहीं वे समलैंगिक लिबास में भी नजर आ रही हैं।

तीन शादियां कर चुके हैं संजय अपनी चार दशक के इतिहास में 135 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं 65 साल के संजय दत्त ने तीन शादियां की हैं। उनकी पहली शादी 1987 में ऋचा शर्मा से हुई थी। 1996 में ब्रेन ट्यूमर के कारण उनकी मृत्यु हो गई।

रिया पिल्लई से हुई दूसरी शादी संजय की दूसरी शादी एयर होस्टेस और मॉडल रिया पिल्लई से 1998 में हुई। 2008 में ये रिश्ता भी ख़त्म हो गया।

2008 में संजय ने दिलनवाज़ शेख़ से शादी की। दोनों ने इससे पहले दो साल तक की थी डेटिंग। शादी के 2 साल बाद दोनों जुड़वाँ बच्चों के माता-पिता बने।

About rishi pandit

Check Also

देवरा: पार्ट 1 के लिये अंडर वॉटर सीक्वेंस की शूटिंग करना बेहद कठिन रहा :एनटीआर जूनियर

मुंबई, मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर का कहना है कि फिल्म देवरा: पार्ट 1 के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *