Monday , July 1 2024
Breaking News

MP के मुख्यमंत्री चौहान ने धर्मपत्नी और दोनों बेटों को पहनाया मास्‍क, प्रदेशवासियों को दिया यह संदेश

Corona impect:digi desk/BHN/भोपाल/ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सभी मास्क लगाएं, अपने परिवार के सभी सदस्यों को मास्क लगवाएं, दूसरों को ऐसा करने के लिए प्रेरित करें तथा इसके माध्यम से प्रदेश व देश की कोरोना से रक्षा करें। “मैंने किया है आप भी करें।”मुख्यमंत्री चौहान ने आज सायं अपने निवास पर अपनी धर्मपत्नी साधना सिंह तथा बच्चों कार्तिकेय एवं कुणाल को स्वयं मास्क लगाकर कोरोना के विरुद्ध जन जागरूकता अभियान की शुरुआत की।

मास्क नहीं तो बात नहीं

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क लगाए अपने घर से ना निकले तथा यदि कोई दूसरा व्यक्ति उनसे बात करता है तथा उसने मास्क नहीं लगा रखा है तो उस व्यक्ति से बात ना करें। “मास्क नहीं तो बात नहीं।”

मास्क नहीं तो सामान नहीं

चौहान ने कहा कि यदि कोई व्यक्ति किसी दुकान पर बिना मास्क लगाए सामान लेने जाता है और सामान मांगता है तो दुकानदार उसे सामान न दे। “मास्क नहीं तो सामान नहीं।”

सभी सावधानियों का पालन करें

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के विरुद्ध हमें सभी सावधानियों का पालन करना चाहिए। मास्क लगाने के साथ ही एक दूसरे से सुरक्षित दूरी, बार-बार हाथों को साफ करना, सैनिटाइजर करना आदि का पालन करें तथा दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित किया जाए।

 

About rishi pandit

Check Also

दर्दनाक मौत के सौदागर को हो फांसी की सजा युवती का परिवार मांग रहा इंसाफ

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही बीते बुधवार को गौरेला रेस्ट हाउस के पास मुंह में गमछा बांधे युवक ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *