Friday , October 4 2024
Breaking News

MP: नशे में टल्ली लड़कियों का हंगामा, युवक की बाइक में जमकर की तोड़फोड़

  1. शराब के नशे में दो युवतियों ने युवक से हंगामा किया
  2. घटना का वीडियो वायरल, लेकिन किसी ने शिकायत नहीं की
  3. पूर्व प्रेमिका ने आयुष कंडारे के खिलाफ केस दर्ज कराया

इंदौर। शराब के नशे में धुत दो लड़कियों ने जमकर हंगामा किया। उसके बाद युवक की बाइक में जमकर तोड़फोड़ कर दिया। दोनों ने युवक को धमकाया। इस दौरान वह हाथ बांधे खड़े रहा। घटना की शिकायत पुलिस को नहीं की गई है।

मामला विजयनगर और एलआइजी के बीच (एसबीआइ के समीप) का है। लाल टी-शर्ट पहने युवक पहले युवतियों से बात कर रहा था। उसके बाद अचानक युवतियां हंगामा करने लगी। उन्होंने युवक की बाइक गिरा दी। युवतियां पेवर ब्लाक से गाड़ी में तोड़फोड़ करती रही।

युवक दोनों के आगे दिखा मजबूर

घटना के दौरान युवक हाथ बांधे खड़ा रहा। युवतियां ने बाइक को उठाकर पटक दी, लेकिन उसने एक बार भी विरोध नहीं किया। एमआइजी टीआइ सीबीसिंह के मुताबिक घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन किसी ने शिकायत नहीं की है।

युवक ने पूर्व प्रेमिका के साथ की मारपीट

जूनी इंदौर पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर पूर्व प्रेमी आयुष कंडारे के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक युवती से दो साल पूर्व रेडिमेड शोरूम में नौकरी करने के दौरान दोस्ती हुई थी। दोनों शादी करना चाहते थे। उनके बीच में अचानक विवाद हुआ, जिसके बाद युवक ने दूसरी लड़की से विवाह कर दिया। बुधवार दोपहर आयुष युवती को टैटू शॉप पर ले गया। टैटू बनाने की बात पर विवाद कर मारपीट कर दी।

About rishi pandit

Check Also

इंदौर में नशा सर चढ़कर वोला, शराब के नशे में धुत दो लड़कियों ने जमकर हंगामा, युवक की बाइक में जमकर की तोड़फोड़

इंदौर शराब के नशे में धुत दो लड़कियों ने जमकर हंगामा किया। उसके बाद युवक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *