Sunday , October 27 2024
Breaking News

राजस्थान-झालावाड़ के तीन लोगों की बिहार में मौत, गया जा रहे थे पिंडदान करने

झालावाड़/रोहतास.

रोहतास के सासाराम में एनएच-2 पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। इसमें तीन लोग की मौत हो गई जबकि महिला-पुरुष समेत 15 लोग घायल हो गए। मरने वाले और घायल सभी राजस्थान के झालावाड़ जिले के बताए जा रहे। सभी लोग पिंडदान करने के लिए गया जा रहे थे, अचानक रोहतास जिले के चेनारी शिवसागर थानाक्षेत्र के खुर्माबाद पास एनएच 2 पर बस अनियंत्रित हो गई। देखते ही देखते खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद इलाके में हडकंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस और आपसास के लोग मौके पर पहुंचे। घायलों को फौरन एनएचएआई के एम्बुलेंस में बैठाकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। तीनों शवों को सदर अस्पताल सासाराम में लाया गया है। बस पर सवार लोगों ने बताया कि बताया कि राजस्थान के जलावर जिले के कोटरा से बस पर सवार होकर लोग बिहार के गया में पिंडदान करने के लिए जा रहे थे। तभी रोहतास जिले में NH-2 पर खुर्माबद के पास खड़े ट्रक में पीछे से बस ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे बस में सवार तीन लोग की मौत हो गई जबकि महिला पुरुष समेत 15 लोग घायल हो गया।

मरने वाले तीनों राजस्थान के थे
पुलिस का कहना है कि हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। तीनों की पहचान राजस्थान के जलावर जिला निवासी गोवर्धन सिंह, बालू सिंह और राजेंद्र सिंह के रूप में हुई है। इनके परिजनों को फोन पर सूचना दे दी गई है। सभी घायलों का इलाज सासाराम सदर अस्पताल में कराया जा रहा है।

About rishi pandit

Check Also

करौली कलेक्ट्रेट के सामने पार्क में सुबह नायब तहसीलदार का शव पेड़ से लटका मिला

करौली राजस्थान के करौली शहर में एक नायब तहसीलदार का शव शनिवार को एक पेड़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *