Saturday , September 28 2024
Breaking News

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट का दूसरे दिन का खेल हुआ रद्द, फेंकी नहीं जा सकी एक भी गेंद

कानपुर
भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। आज इस टेस्ट का दूसरा दिन है। बांग्लादेश ने पहले दिन बारिश की वजह से जल्दी स्टंप्स होने तक तीन विकेट पर 107 रन बना लिए हैं। आज भी बारिश के खलल डालने की संभावना है। एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक, आज दिन में बारिश की काफी संभावना है।

पहले सत्र का खेल धुला
पहले सत्र का खेल बारिश की वजह से धुल चुका है। अभी कानपुर में बारिश नहीं हो रही है, लेकिन काले बादल स्टेडियम के ऊपर मंडरा रहे हैं। ऐसे में मैदान से कवर्स हटाए नहीं गए हैं। सुपरसोपर्स इंतजार कर रहे हैं। पूरे मैदान को ढका गया है। साढ़े 11 पर लंच होता है और फिर सवा 12 से दूसरे सत्र की शुरुआत होती है। पहले सत्र का खेल पूरी तरह धुल चुका है। भारतीय टीम अपने होटल लौट चुकी है। इसका वीडियो भी सामने आया है।

कानपुर में अभी भी बारिश हो रही है। इसकी वजह से मैच शुरू होने में देरी हो रही है। पूरे मैदान को कवर्स से ढका गया है। मैदानकर्मियों की भी कोई हलचल नहीं दिख रही है। वहीं, खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में बारिश रुकने का इंतजार कर रहे हैं। शुक्रवार को बारिश की वजह से करीब तीन घंटे का खेल बर्बाद हुआ था। 

About rishi pandit

Check Also

आईपीएल 2025 के रिटेंशन रूल्स की घोषणा जल्द, बेंगलुरु में मीटिंग के बाद घोषणा की उम्मीद

बेंगलुरु आईपीएल 2025 के रिटेंशन रूल्स की घोषणा जल्द ही सकती है. आईपीएल की गवर्निंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *