Tuesday , September 24 2024
Breaking News

कोलकाता में हॉस्टल की स्कूली लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का मामला, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

कोलकाता
कोलकाता में हॉस्टल की स्कूली लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हॉस्टल वार्डन के पति और एक शिक्षक ने नाबालिग बच्चियों के साथ कई बार छेड़छाड़ की। यह घटना कोलकाता के हरिदेवपुर इलाके में स्थित सेंट स्टीफंस स्कूल के हॉस्टल की है। पूरा मामला उस वक्त सामने आया जब रविवार को छात्राओं के माता-पिता उनसे मिलने गए। लड़कियों ने आपबीती सुनाई और फिर पेरेंट्स शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचे।

बताया जा रहा है कि हॉस्टल वार्डन की कुछ दिन पहले शादी हुई थी। इसके बाद से ही उसका पति अक्सर छात्रावास आता रहता था। वह रात भर पत्नी के साथ रुकता भी था। मगर, इन मुलाकातों की जानकारी छात्रावास के दूसरे अधिकारियों को नहीं थी। वार्डन के पति पर आरोप है कि उसने कुछ दिन पहले एक छात्रा का यौन उत्पीड़न किया। इसके बाद हॉस्टल में उसने तीन और छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की। पुलिस ने इस केस में हॉस्टल वार्डन, सेंट स्टीफंस स्कूल के टीचर और अथॉरिटी से जुड़े एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। हालांकि, वार्डन का पति अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

छेड़छाड़ मामले में इंग्लिश टीचर गिरफ्तार
कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, 'छात्राओं के यौन उत्पीड़न मामले में जिन लोगों को अरेस्ट किया गया है उनमें इंग्लिश टीचर विश्वनाथ सिल भी है। एक अन्य व्यक्ति का नाम सोवोन मंडल है, जो ऑर्गनाइजेशन से जुड़े कामकाज देखता था।' उन्होंने कहा कि शिकायत मिलने पर हमने तुरंत पॉक्सो अधिनियम की धारा 10/17 और भारतीय न्याय संहिता (BNS) की धारा 74/54, 64/62 के तहत केस दर्ज कर लिया। ऑफिसर ने बताया कि सीनियर महिला अधिकारियों की मौजूदगी में पीड़िताओं की जांच की गई। बाल कल्याण समिति से भी संपर्क किया और फिर उन्होंने पीड़िताओं को उनके माता-पिता को सौंपने का आदेश दिया। लड़कियों को पुलिस एस्कॉर्ट के साथ घर पहुंचाया गया। यह घटना ऐसे वक्त सामने आई है जब बीते दिनों कोलकाता की ट्रेनी डॉक्टर से रेप-मर्डर को लेकर खूब हंगामा मचा था।

About rishi pandit

Check Also

महाराष्ट्र में विधान सभा चुनावों से ऐन पहले राज्य की एकनाथ शिंदे सरकार ने बड़ा दांव चला, ब्राह्मण-क्षत्रिय कल्याण बोर्ड का ऐलान

मुंबई महाराष्ट्र में विधान सभा चुनावों से ऐन पहले राज्य की एकनाथ शिंदे सरकार ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *