Monday , September 23 2024
Breaking News

डर को समझना है तो देवरा की कहानी सुनो…, 27 सितंबर रिलीज के पहले आया मैन ऑफ़ मासेस एनटीआर जूनियर की ‘देवरा’ का दमदार ट्रेलर

देवरा  पार्ट 1 की रिलीज़ की तारीख़ नज़दीक आते ही इसका उत्साह नए आयाम छू रहा है। निर्माताओं ने अभी-अभी एक धमाकेदार रिलीज़ ट्रेलर रिलीज़ किया है जो एक्शन से भरपूर अनुभव का वादा करता है।

ट्रेलर की शुरुआत एक भयावह स्वप्न दृश्य से होती है, जिसमें समुद्र लाल हो जाता है, जिससे महासागर में प्रतिद्वंद्वी सेनाओं के बीच भीषण युद्ध शुरू हो जाता है। इसमें उच्च-ऑक्टेन एक्शन दृश्य दिखाए गए हैं, जिसमें एनटीआर जूनियर एक मनोरंजक टकराव में नजर आते हैं। भैरा (सैफ अली खान) ने समुद्र की दिव्य शक्ति को चुनौती देने के लिए पहाड़ों में एक देवता जैसे राक्षस को छोड़ दिया है। कथा एनटीआर जूनियर के दो अवतारों – देवरा और वरा – के लिए मंच तैयार करती है, क्योंकि वे साहस के प्रश्न का सामना करते हैं: लड़ने की इच्छा बनाम जीवित रहने की प्रवृत्ति।

जबरदस्त एक्शन के बीच, ट्रेलर में एक हल्के-फुल्के डांस नंबर की झलक दिखाई गई है, जो रोमांचकारी दृश्यों के साथ एक ताज़ा कंट्रास्ट प्रदान करता है। इस ट्रेलर के साथ, देवरा के लिए उत्सुकता और भी बढ़ गई है, और हम इसकी दुनिया में डूबने का इंतज़ार नहीं कर सकते।

https://youtu.be/Xg0vBOxV2to?si=JrqBgBFNpknbrV-t

युवसुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित और नंदामुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत, देवरा: भाग 1, 27 सितंबर 2024 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

About rishi pandit

Check Also

एपी ढिल्लों ने की अपने भारत दौरे की घोषणा

इंडो-कैनेडियन सिंगर एपी ढिल्लों जल्द ही भारत में अपना लाइव कॉन्सर्ट करने वाले हैं। उन्होंने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *