Sunday , September 22 2024
Breaking News

लेबनान में पिछले दिनों हुए पेजर ब्लास्टों में भारतीय मूल के उद्यमी 37 वर्षीय रिनसन जोस का नाम आया सामने

वायनाड
लेबनान में पिछले दिनों हुए पेजर ब्लास्टों में भारतीय मूल के उद्यमी 37 वर्षीय रिनसन जोस का नाम सामने आने के बाद केरल पुलिस ने रविवार को उनकी परिवारिक पृष्ठभूमि की जांच की। एक पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि यह कोई मामला या जांच नहीं है। अधिकारी ने कहा कि विशेष शाखा के अधिकारियों ने रिनसन जोस की पृष्ठभूमि की जांच की है। इसमें कुछ नया नहीं है, जब भी इस तरह की खबरें सामने आती हैं तो ऐसी होती है। एक अन्य अधिकारी ने कहा कि रिपोर्टों के बाद मननथावाडी के पास के इलाके में एहतियाती गश्त शुरू कर दी गई है।

वायनाड में पला-बढ़ा है रिनसन
रिनसन के परिवार ने पुलिस सुरक्षा का अनुरोध नहीं किया है। उनके मामा थानकाचन ने एजेंसी से कहा कि वह पूरी तरह आश्वस्त हैं कि वह कोई गलत काम नहीं करेगा। वह वायनाड में पला-बढ़ा। एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद 10 साल पहले उसने भारत छोड़ दिया। जहां तक हम जानते हैं, वह वर्तमान में नार्वे में एक कंपनी के लिए काम कर रहा है।

पिछले साल आया था केरल
उन्होंने बताया कि रिनसन पिछले साल नवंबर में केरल आया था और जनवरी में चला गया। इस बीच भाजपा नेता संदीप जी वेरियर ने रिनसन और उनके परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है। भाजपा की राज्य समिति के सदस्य वेरियर ने फेसबुक पोस्ट में कहा, 'वह हमारे देश का बेटा है। वह मलयाली है। हमें किसी भी कीमत पर रिनसन और उसके परिवार को सुरक्षा प्रदान करनी चाहिए।'

About rishi pandit

Check Also

तिरुपति मंदिर के प्रसाद में चर्बी और मछली के तेल का इस्तेमाल क‍िए जाने मामले में सद्गुरु ने ने कहा-बेहद घृणित है

नई दिल्ली आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर के प्रसाद (लड्डू) में जानवरों की चर्बी और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *