Friday , September 20 2024
Breaking News

बिहार-वैशाली में ऑटो रिक्शा की टक्कर से मासूम की मौत, लोगों ने जमकर किया बवाल

वैशाली.

वैशाली के नगर थाना क्षेत्र के महिला कॉलेज के पास टोटो रिक्शा की ठोकर लगने से एक पांच वर्षीय किशोर की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौत के बाद गुस्सा आए लोगों ने सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया और सड़क पर ही आगजनी कर दी। घटना के बाद मौके से अफरा तफरी का माहौल बन गया। किशोर की मौत के बाद उसके परिजनों में कोहरा मच गया परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

मृतक किशोर नगर थाना क्षेत्र के क्रांति चौक कौन हारा रोड निवासी संजय मलिक का पांच वर्षीय पुत्र राकेश कुमार है जो दो भाइयों में सबसे बड़ा था। जो अपने घर दरवाजे पर खेल रहा था। तभी तेज रफ्तार टोटो रिक्शा ने उसे ठोकर मार दिया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हालांकि घटना के बाद टोटो चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ना चाहा लेकिन मौके से भागने में कामयाब हो गया और ई-रिक्शा को लोगों ने पकड़ लिया।

मुआवजे की मांग लेकर सड़क पर उतरे लोग
इधर, घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस अधिकारी घटनास्थल पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करने में जुटी है। लोगों का कहना है कि जब तक पीड़ित परिवार को मुआवजा नहीं मिलेगा तब तक नहीं वह प्रदर्शन करते रहेंगे। गुस्साए लोग आरोपी ई-रिक्शा चालक पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

देश के सबसे लंबे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे की खराब गुणवत्ता फिर सामने आई, कुतर रहे चूहे

जयपुर देश के सबसे लंबे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे की खराब गुणवत्ता फिर सामने आई है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *