Friday , September 20 2024
Breaking News

बिहार-दरभंगा में फर्जी मतदाताओं के घरवालों से मिले तेजस्वी, पुलिस के राजनीतिककरण का लगाया आरोप

दरभंगा.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जिले के जाले विधानसभा क्षेत्र के देवरा बंधौली गांव में फर्जी मतदान के मामले में गिरफ्तार किए लोगों के घर जाकर मुलाकात की है। बता दें कि मधुबनी लोकसभा चुनाव के दिन फर्जी तरिके से मतदान करने को लेकर गिरफ्तार किया गया था। बाद में कामतौल थाने पर हमला कर सभी को ग्रामीणों ने छुड़ा लिया था।

मधुबनी से कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम से मुजफ्फरपुर लौटने के क्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव रविवार को जाले प्रखंड के देउरा बंधौली गांव पहुंचकर बीते लोकसभा चुनाव में बोगस मतदान  के मामले में गिरफ्तार अभियुक्त को जाले थाना से जबरन छुड़ाने के मामले में मुकदमा का पीड़ित, देऊरा बंधौली गांव पहुंचकर उनसे मुलाकात कर वस्तुस्थिति की जानकारी ली। उन्हें जाले 1/1 जिला पार्षद प्रतिनिधि एवं पीड़िता के स्वजन ने घटना से संबंधित सभी जानकारी देते हुए बताया कि उनके साथ राजनीति के तहत मुकदमा में फंसाया गया है।

लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया
इस मामले में क्षेत्र के सभी अल्पसंख्यक समुदाय के प्रतिष्ठित लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया। पूरे तीन महीना तक लोगों ने दहशत में समय गुजारा। पुलिस के डर से गांव ही नहीं क्षेत्र के कई गांवों के अल्पसंख्यक समुदाय के लोग छुप-छुपकर जीवन जिया। तेजस्वी यादव ने पीड़िता के घर के अंदर जाकर घटना में गिरफ्तार हसनैन शेख की पुत्री सादिया शेख एवम इजहार की पुत्री जीनत प्रवीण से मामले के संदर्भ में पूछताछ कर विस्तृत जानकारी लिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि पुलिस सत्ता संपोषित हो गई है। पुलिस का राजनीतिककरण हो गया है। उन्होंने इस मामले में पीड़ित पक्ष को न्याय मिलना चाहिए।

About rishi pandit

Check Also

देश के सबसे लंबे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे की खराब गुणवत्ता फिर सामने आई, कुतर रहे चूहे

जयपुर देश के सबसे लंबे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे की खराब गुणवत्ता फिर सामने आई है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *