Friday , September 20 2024
Breaking News

बिहार-सुपौल में ऑटो और बाइक में भीषण टक्कर, दो की मौत और एक की हालत गंभीर

सुपौल.

सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गद्दी चौक के समीप रविवार को ऑटो और बाइक में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में दो व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल है। घायल महिला की स्थिति बेहद गंभीर बताई जा रही है। उसे राघोपुर रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

मृतक की पहचान राघोपुर थाना क्षेत्र के सिमराही वार्ड 8 निवासी 50 वर्षीय आलोक यादव और हुलास गांव निवासी 50 वर्षीय मुन्ना खां के रूप में हुई है।
वहीं घायल महिला की पहचान राघोपुर थाना क्षेत्र के सिमराही वार्ड 8 निवासी 50 वर्षीय आलोक यादव की पत्नी 40 वर्षीय संजना देवी बताई जा रही है। गद्दी चौक से कुछ ही दूरी पर अवस्थित पुल के पास यह हादसा हुआ। हादसे के बाद खून से लथपथ दो पुरुष और एक महिला गंभीर अवस्था में पड़े हुए थे। इसी दौरान उस रास्ते से होकर गुजर रही डायल 112 की पुलिस गाड़ी से तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद आलोक यादव की गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई
वहीं मुन्ना खां नामक व्यक्ति को जांच पड़ताल कर मृत घोषित कर दिया गया। इसके अलावा 40 वर्षीय संजना देवी की स्थिति भी काफी गंभीर है। इधर, राघोपुर थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि घटना के मद्देनजर पुलिस आवश्यक कार्रवाई की प्रक्रिया में जुट गई है। दो लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

देश के सबसे लंबे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे की खराब गुणवत्ता फिर सामने आई, कुतर रहे चूहे

जयपुर देश के सबसे लंबे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे की खराब गुणवत्ता फिर सामने आई है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *