Friday , September 20 2024
Breaking News

राजस्थान-बूंदी में कार को अज्ञात वाहन ने मारी भीषण टक्कर, छह लोगों की मौत और कई गंभीर घायल

बूंदी.

बूंदी में भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार घटना सुबह साढ़े चार बजे के आसपास हुई है। इस घटना में जिनकी मौत हुई है उनकी शिनाख्त की जा रही है, जबकि जो तीन लोग घायल हुए हैं, वो मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। पुलिस फिलहाल उस अज्ञात वाहन की तलाश में है, जिसने इको गाड़ी को टक्कर मारी है। हाइवे पर लगे कैमरों और टोल प्लाजा पर लगे कैमरों की भी जांच की जा रही है।

घटना को लेकर बूंदी की ASP उमा शर्मा ने बताया कि पुलिस को इस घटना की जानकारी करीब साढ़े चार बजे मिली। मौके पर पहुंचने के बाद हमने इस हादसे में घायल लोगों को पास के अस्पताल पहुंचाया। इस घटना में अभी तक 6 लोगों की मौत की खबर है जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल है। जिन लोगों की मौत हुई है उनकी शिनाख्त की जा रही है। बता दें कि मध्य प्रदेश के देवास से खाटू श्याम जी दर्शन करने जा रहे इको कार सवार में सभी अलग-अलग इलाके के लोग शामिल थे। जिसमें प्रदीप पुत्र मांगी लाल जाति नायक, मनोज नायक, अनिकेत नायक सवार थे जो घायल हुए है। वहीं महेश नायक, राजेश नायक, मदन नायक, राजेश नायक, पूनम नायक और एक अज्ञात की मौत हुई है। सभी इको सवार लोग पुरुष थे, जो 20 वर्ष से लेकर 40 वर्ष के थे। जानकारी के अनुसार फोरलेन पर इको कार में सवार लोगों को टक्कर मारने वाला अज्ञात वाहन बजरी का डंपर बताया जा रहा है।

आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि बजरी से भरा डंपर गलत साइड से टक्कर मारकर भाग गया। ट्रक टोंक की तरफ से आ रहा था और कोटा की तरफ से होते हुए गया। पुलिस ने फोरलेन पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे जयपुर पर बूंदी में टोंक जिले की तरफ से अवैध बजरी के डंपर आ रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

देश के सबसे लंबे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे की खराब गुणवत्ता फिर सामने आई, कुतर रहे चूहे

जयपुर देश के सबसे लंबे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे की खराब गुणवत्ता फिर सामने आई है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *